अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट का ऐलान, सामने आया नया पोस्टर
अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट का ऐलान, सामने आया नया पोस्टर Social Media
मूवीज़

अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट का ऐलान, सामने आया नया पोस्टर

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन इस फिल्म के लिए फैंस को एक साल का इंतजार करना होगा। 'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। फिल्म के रिलीज डेट अनाउंसमेंट के साथ ही अक्षय कुमार ने फिल्म से अपना नया लुक भी शेयर किया है, जिसमें उनका लुक बहुत ही खतरनाक लग रहा है। उनका लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म 'बच्चन पांडे' से अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर के साथ रिलीज डेट की भी घोषणा की है। उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "उसका एक लुक ही काफी है। बच्चन पांडे.. 26 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।" इस फिल्म को अगले साल रिपब्लिक डे पर रिलीज किया जाएगा।

बता दें कि, फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस मूवी में अक्षय ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है, जबकि कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं, जो निर्देशक बनने की इच्छा रखती हैं। फिल्म में अरशद वारसी भी हैं, जो अक्षय के दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं। इन कलाकारों के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और पंकज त्रिपाठी भी नज़र आएंगे।

सामने आई इस तस्वीर में अक्षय की एक आंख नीली है और वो गर्दन में जंजीर पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। अक्षय कुमार के इस दमदार लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ कर रहे हैं। इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग जैसलमेर में शुरू हुई है। फिल्म की टीम गडीसर झील और जयसालकोट जैसी जगहों पर शूटिंग कर रही है।

वहीं अगर अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अक्षय कुमार 'बच्चन पांडे' के अलावा कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। उनकी मूवीज की लिस्ट में 'अतरंगी रे', 'रक्षाबंधन', 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज, 'बेल बॉटम' और 'रामसेतू' शामिल है। उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT