दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थिएटर में रिलीज हुई Bell Bottom
दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थिएटर में रिलीज हुई Bell Bottom Social Media
मूवीज़

दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थिएटर में रिलीज हुई Bell Bottom, अक्षय ने जताई खुशी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में अक्षय के प्रदर्शन को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इसी बीच खबर आई है कि, अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थिएटर में दिखाई जाने वाली फिल्म बन गई है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्ट:

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' को दुनिया के सबसे ऊंचाई पर मौजूद थिएटर में भी रिलीज किया गया है। इसकी जानकारी अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। इस मौके पर अक्षय कुमार बहुत ही खुश और भावुक नजर आए। अक्षय ने इस मौके पर एक इस मोबाइल थिएटर की एक फोटो के साथ स्पेशल मैसेज अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है।

अक्षय ने कहा- क्या अद्भुत उपलब्धि है:

अक्षय कुमार ने खुशी जाहिर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, "मेरा दिल गर्व से भर गया है कि, बेल बॉटम को लद्दाख के लेह में दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थिएटर में दिखाया गया। 11562 फीट की ऊंचाई पर, थिएटर -28 डिग्री सेल्सियस पर काम कर सकता है, क्या अद्भुत उपलब्धि है।"

रॉ एजेंट की भूमिका में हैं अक्षय कुमार:

बता दें कि, अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म का निर्देशन रंजीत एम. तिवारी ने किया है। फिल्म की कहानी 80 के दशक में हुई एक प्लेन हाईजैकिंग की घटना पर आधारित है, जो एक सच्ची घटना से प्रेरित है। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाई थी और वाणी कपूर ने उनकी पत्नी की। वहीं लारा दत्ता ने इस फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अक्षय की फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार 'राम सेतु', 'पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे' और 'रक्षा बंधन' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT