फिल्म 'रक्षा बंधन' की रिलीज डेट का ऐलान
फिल्म 'रक्षा बंधन' की रिलीज डेट का ऐलान Social Media
मूवीज़

अक्षय की फिल्म 'रक्षा बंधन' की रिलीज डेट का ऐलान, 'लाल सिंह चड्ढा' से होगा आमना-सामना

Sudha Choubey

Raksha Bandhan Release Date: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता हैं, जो हमेशा अपनी बैक-टू-बैक फिल्म घोषणाओं कर फैंस को हैरान कर देते हैं। फैंस भी उनकी आने वाली फिल्मों का इंतजार करते हैं। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों में एक 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) भी शामिल है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। हाल ही में अक्षय ने अपनी इस फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

'रक्षा बंधन' की रिलीज डेट का ऐलान:

अक्षय कुमार ने आज गुरुवार को अपने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म 'रक्षा बंधन' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। आनंद एल राय की फिल्म 'रक्षा बंधन' इसी साल अगस्त में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की।

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा है, "आप सभी के लिए बंधन की एक कहानी ला रहे जो आपको आपकी याद दिलाएगी! #रक्षाबंधन 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।"

इस फिल्म से होगा आमना-सामना:

बता दें कि, बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' और आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का जबरदस्त क्लैश मचने वाला है। दोनों ही फिल्में अगस्त में रिलीज हो रही है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

आपको बता दें कि, अक्षय की फिल्म 'रक्षाबंधन' को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं, फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। 'रक्षाबंधन' को हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। कलर येलो प्रोडक्शन, जी स्टूडियो, अल्का हीरानंदावी और केप ऑप गुड फिल्म्स रक्षाबंधन फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। बता दें, ये फिल्म अक्षय कुमार के लिए बेहद खास है। इस फिल्म को ज्वाइन करने से पहले उन्होने इसे अपनी बहन को डेडिकेट फिल्म बताई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT