अक्षय कुमार की फिल्म 'Ram Setu' का नया पोस्टर जारी
अक्षय कुमार की फिल्म 'Ram Setu' का नया पोस्टर जारी Social Media
मूवीज़

अक्षय कुमार की फिल्म 'Ram Setu' का नया पोस्टर जारी, हिंदी के अलावा इन भाषाओं में होगी रिलीज

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार काफी समय से अपनी पौराणिक फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वो आर्कियोलॉजिस्ट का कैरेक्टर निभा रहे हैं। अब हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'राम सेतु' का नया पोस्टर जारी किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि, ये फिल्म हिंदी के अलावा और कितनी भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

'राम सेतु' का नया पोस्टर हुआ रिलीज:

बता दें कि, अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'राम सेतु' का नया पोस्टर जारी किया है। सामने आए इस पोस्टर में अक्षय कुमार के अलावा फिल्म के अन्य कलाकार भी नजर आ रहे है। इनमें जैकलिन फर्नांडिस और नुशरत भरुचा शामिल भी हैं।

इन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म:

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "आपके द्वारा बनाए जा रहे सभी अद्भुत पोस्टरों से प्रेरित होकर, यहां कुछ ऐसा है जिस पर मैंने टीम के साथ काम किया है। उम्मीद है आप इसे पसंद करते हैं। रामसेतु का ट्रेलर मंगलवार, 11 अक्टूबर, 2022 को आउट हुआ।" इसके साथ ही यह फिल्म हिंदी के अलावा कई भाषाओं में रिलीज होगी।

जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म रामसेतु 25 अक्टूबर यानी दिवाली के ठीक एक दिन बाद रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर काफी समय से क्रेज़ बना हुआ है। यह फिल्म भारतीयों की भावनाओं से जुड़ी है। हालांकि, फिल्म को लेकर समय-समय पर ट्रोलिंग भी हुई है, जिसका कारण Ram Setu के VFX हैं। इस फिल्म को अभिषेक शर्मा ने निर्देशित किया है, जो इससे पहले 'तेरे बिन लादेन', 'द शौकीन्स', 'तेरे बिन लादेन 2', 'परमाणु', 'द ज़ोया फैक्टर', 'सूरज पर मंगल भारी' जैसी फिल्म बना चुके हैं।

11 अक्टूबर को जारी किया जाएगा ट्रेलर:

आपको बता दें कि, अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा की फिल्म 'राम सेतु' का ट्रेलर 11 अक्टूबर को रिलीज किया जायेगा। फिल्म इस फिल्म का पोस्टर काफी पसंद कर रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT