इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'Ram Setu'
इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'Ram Setu' Social Media
मूवीज़

इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'Ram Setu', सामने आया टीजर और पोस्टर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस इस फिल्म से जुड़े अपडेट जानने के लिए बेताब हैं, हाल ही में फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है। आज नवरात्रि के खास मौके पर अक्षय कुमार ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है। इसके साथ ही अक्षय ने इस फिल्म का टीजर भी जारी किया है।

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म:

बता दें कि, अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपना पहला लुक जारी किया है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि, राम सेतु 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में, दुनियाभर में, पोस्टर में फिल्म के कुछ सीन्स की झलक दिखाई हुई है। 'राम सेतु' के डिजिटल पार्टनर प्राइम वीडियोज हैं, सिनेमाघरों पर रिलीज होने के बाद ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

फिल्म 'राम सेतु' का टीजर रिलीज:

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'राम सेतु' का टीजर भी शेयर किया है। इस टीजर में आप देख सकते है कि,टीजर की शुरूआत अक्षय कुमार से होती है, जो प्लेन में खड़े होकर नीचे समुन्द्र की तरफ देखते नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड से एक डायलॉग सुनाई देता है -रामसेतु को बचाने के लिए हमारे पास सिर्फ तीन दिन है।' इसके बाद शुरू होता है भरपूर एक्शन, जो काफी रोमांचक है।

पुरातत्वविद् की कहानी है फिल्म:

यह एक्शन-एडवेंचर ड्रामा एक पुरातत्वविद् की कहानी है, जो पौराणिक राम सेतु के वास्तविक अस्तित्व को साबित करने के लिए निकलता है। यह एक ऐसी कहानी को सामने लाएगा, जो भारतीय सांस्कृतिक और ऐतिहासिक विरासत की गहराई में है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं, अगर फिल्म 'राम सेतु' की बात करें, तो इस फिल्म में अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा लीड रोल में नजर आने वाली हैं। ये एक्शन-एडवेंचर ड्रामा फिल्म है, इस फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। वहीं अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस कैप ऑफ गुड फिल्म्स और एमेजॉन प्राइम वीडियो, लायका प्रोडक्शन ने प्रोड्यूसर किया है।यह फिल्म की कहानी रामायण के इतिहास से प्रेरित है। भारतीय संस्कृति से प्रेरित इस कहानी को देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT