बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की 'सूर्यवंशी' ने किया धमाल
बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की 'सूर्यवंशी' ने किया धमाल Social Media
मूवीज़

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की 'सूर्यवंशी' ने किया धमाल, 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। दर्शक इस फिल्म को काफी पसंद कर रहें हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म की कहानी और एक्शन दोनों ही फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में रोहित शेट्टी की फिल्म की तारीफ हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार कमाई के साथ अब ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

ट्रेड एनाल‍िस्ट तरण आदर्श ने फिल्म 'सूर्यवंशी' का बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन शेयर कर बताया कि, फिल्म महाराष्ट्र और गुजरात में सबसे बढ़‍िया कमाई कर रही है। इसी के साथ ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "सूर्यवंशी नॉट आउट नहीं हुई है। वीकडे पर भी ये फिल्म कमाल कर रही है, खासकर महाराष्ट्र और गुजरात में, अब 120 करोड़ पर नजरे हैं।"

फिल्म ने 5 दिन में कमाए इतने:

तरण आदर्श ने बताया फिल्म 'सूर्यवंशी' ने पहले दिन 26.29 करोड़, दूसरे दिन 23.85 करोड़, तीसरे दिन 26.94 करोड़, चौथे दिन 14.51 करोड़ और पांचवे दिन 11.22 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने टोटल 102.81 करोड़ भारत में कमा लिए हैं।

रोहित शेट्टी ने जाहिर की खुशी:

वहीं डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर फिल्म के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की खुशी जाहिर की है। रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें सूर्यवंशी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लिखा हुआ है। ये पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "शुक्रिया इंडिया।" साथ ही हाथ जोड़ने वाली इमोजी शेयर की।

बड़े कलाकारों से सजी है फिल्म:

वहीं अगर फिल्म 'सूर्यवंशी' की बात करें, तो इस फिल्म में कई बड़े कलाकार हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ, अजय देवगन, जैकी श्रॉफ जैसे जाने-माने कलाकारों के नाम शामिल हैं। ये फिल्म रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की तीसरी फिल्म है और इससे पहले रोहित ने सिंघम और सिंबा के जरिए लोगों को एंटरटेन किया था। फिल्म को लोगों से अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT