अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' का पंजाब में जमकर विरोध
अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' का पंजाब में जमकर विरोध Social Media
मूवीज़

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' का पंजाब में जमकर विरोध, किसानों ने फाड़े पोस्टर

Author : Sudha Choubey

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। कईयों की शूटिंग चल रही है, तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं। हाल ही में दिवाली के मौके पर 5 नवंबर को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं, जिसकी वजह से इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कमाई कर रही है। इन सबके बीच अक्षय कुमार की नई फिल्म 'सूर्यवंशी' का पंजाब में जोरदार विरोध हो रहा है। इस फिल्म की स्क्रीनिंग के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन हो रहा है।

किसान संगठनों ने किया विरोध:

बता दें कि, पंजाब में फिल्म 'सूर्यवंशी' का किसान संगठनों द्वारा विरोध किया जा रहा है। यहां के बरनाला से लेकर होशियारपुर, जलालाबाद, मोगा और जीरकपुर में किसान संगठनों ने शनिवार को रिलीज हुई अक्षय कुमार अभिनित फिल्म 'सूर्यवंशी' का शो कई सिनेमाघरों में फिल्म के पोस्टर को फाड़ दिए और फिल्म का प्रदर्शन रुकवा दिया। यहां भी मॉल और सिनेमाघरों के मालिकों ने किसानों को आश्वस्त किया कि, 'सूर्यवंशी' नहीं चलेगी।

इस वजह से नाराज हैं किसान:

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें, तो पंजाब के होशियारपुर जिले में इस फिल्म का किसान जबरदस्त विरोध कर रहे हैं। किसानों के प्रदर्शन के कारण रोहित शेट्टी की इस फिल्म की स्क्रीनिंग मुश्किल हो गई है। किसान इस बात से नाराज हैं कि, अक्षय कुमार ने किसान बिल के खिलाफ प्रदर्शन में उनका साथ नहीं दिया था। इस बात से नाराज किसान अक्षय की फिल्म को रिलीज करने का विरोध कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग शनिवार को फिल्म का दूसरा दिन था। उम्मीद के मुताबिक पहले दिन की तरह दूसरे दिन का कलेक्शन भी शानदार रहा। फिल्म की बात करें, तो अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के अलावा इस फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह जैसे कई कलाकार शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की दूसरे दिन भी हुई बंपर कमाई, कमाए इतने करोड़

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT