बर्थडे पर आया 'बेल बॉटम' से अक्षय कुमार का रेट्रो लुक
बर्थडे पर आया 'बेल बॉटम' से अक्षय कुमार का रेट्रो लुक Social Media
मूवीज़

बर्थडे पर आया 'बेल बॉटम' से अक्षय कुमार का रेट्रो लुक, देखें नया पोस्टर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर फिल्म 'बेल बॉटम' से उनका लुक शेयर किया गया है। सामने आए इस फोटो में अक्षय कुमार का दमदार अंदाज नजर आ रहा है। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में अक्षय कुमार का यह लुक 80 के दशक का है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। अक्षय कुमार का रेट्रो लुक सभी को खूब पसंद आ रहा है। हाल ही में कुछ पहले भी इस फिल्म से अक्षय का लुक वायरल हुआ था, जिसे सभी ने पसंद किया।

तरण आदर्श ने शेयर किया अक्षय का लुक:

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है और उनके पोस्ट पर आ रहे कमेंट से पता चल रहा है कि लोगों को अक्षय कुमार का लुक काफी पसंद आ रहा है। तरण आदर्श ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "NEW LOOK... आज अक्षय के जन्मदिन पर, बेलबॉटम की टीम ने इस स्पाई थ्रिलर फिल्म से नया लुक जारी किया है। 1980 के दशक के सेट पर अक्षय फिल्म में एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं, जिसकी अभी स्कॉटलैंड में शूटिंग चल रही है। रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म।"

स्कॉटलैंड में चल रही है फिल्म की शूटिंग:

बता दें कि, अभी फिल्म 'बेल बॉटम' की स्कॉटलैंड में चल रही है और फिल्म में सेट से लेकर कपड़ों तक 1980 के हिसाब से डिजाइन किया गया है और अक्षय कुमार का लुक भी इसलिए काफी पुराने अंदाज वाला दिया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ ही लारा दत्त, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान महीनों तक घर में रहने के बाद अक्षय अपने परिवार के साथ फिल्म 'बेल बॉटम' के सदस्यों के साथ शूटिंग के लिए मुंबई से यूनाइटेड किंगडम के लिए रवाना हुए थे। इसके बाद अन्य स्टार्स भी पहुंच गए थे।

अक्षय का जन्म और असली नाम:

वहीं अगर अक्षय कुमार के बारे में बात करें, तो अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। अक्षय कुमार ने अपने ​फिल्मी करियर में कई तरह के रोल निभाएं हैं। अक्षय ने अबतक के अपने करियर में कई सुपरहिट​ फिल्में दी हैं। वह न सिर्फ अपनी फिल्मों, बल्कि इंडस्ट्री में अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। आज यानी 9 सितंबर को अक्षय कुमार अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 9 सितंबर, 1967 को अमृतसर में हुआ था। अक्षय कुमार का असली नाम राजीव हरिओम भाटिया है।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में:

अक्षय कुमार उर्फ राजीव हरिओम भाटिया आज भले ही बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं, लेकिन यहां तक पहुंचना उनके लिए इतना भी आसान नहीं था। अक्षय की बीते समय में आई किसी भी फिल्म ने निराश नहीं किया और बात करें अक्षय की फिल्मों की, तो हर साल में 4 से 5 मूवीज से वो अपने फैंस का दिल जीत ही लेते हैं। 2020 और 2021 में भी अक्षय अपनी आने वाली मूवीज के जरिए फैंस का दिल जीतने वाले हैं, साथ ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा भी मचाने वाले हैं, क्योंकि अपकमिंग फिल्मों का दर्शकों को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। उनकी आने फिल्मों में लक्ष्मी बॉम्ब, सूर्यवंशी, बेल बॉटम, बोल बच्चन, अतरंगी रे, पृथ्वीराज चौहान शामिल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT