फिल्म 'लक्ष्मी' का नया पोस्टर जारी
फिल्म 'लक्ष्मी' का नया पोस्टर जारी Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

फिल्म 'लक्ष्मी' का नया पोस्टर जारी, कियारा के पीछे खड़े दिखे अक्षय कुमार

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म के नाम पर विवाद होने के बाद मेकर्स ने फिल्म का नाम बदलकर 'लक्ष्मी' कर दिया है। 9 नवंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में फिल्म मेकर्स ने कुछ बदलाव भी किए हैं, जो साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। फिल्म के नए पोस्टर को अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्टर:

अक्षय कुमार ने 'लक्ष्मी' का सोशल मीडिया पर एक नया पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर में कियारा अडवाणी का एकदम नया लुक दिख रहा है। वहीं पोस्टर में अक्षय भी लक्ष्मी बन किनारे पर खड़े दिख रहे हैं। फिल्म के नए पोस्टर को देख फैन्स खासा उत्साहित हो गए हैं। फिल्म के नए पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय कहते हैं, "अब हर घर में आएगी लक्ष्मी, घर वालों के साथ तैयार रहना 9 नवंबर को। अक्षय का इतना कहना ही फैन्स के उत्साह को काफी ज्यादा बढ़ा रहा है।"

बता दें कि, फिल्म का पहले नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब' रखा गया था, लेकिन सोशल मीडिया पर इस नाम को लेकर बवाल मचने के बाद इसके मेकर्स को अपना फैसला बदलना पड़ा। सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म के निर्माताओं से जनभावनाओं का आदर करने का अनुरोध किया था। इसी के बाद फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का नाम बदलकर 'लक्ष्मी' कर दिया गया। फिल्म 'लक्ष्मी' में विदेशी कंपनी फॉक्स स्टार की भारतीय शाखा ने पैसा लगाया है। अक्षय कुमार इसके मुनाफे में हिस्सेदार हैं और इस लिहाज से फिल्म के सह निर्माता हैं।

फिल्म का टाइटल बदलने के बाद इसे सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) को भी भेजा जा चुका है। फिल्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर 9 नवंबर को रिलीज होगी। यह मूवी तमिल फिल्म Muni 2: Kanchana की रीमेक है, जिसे राघव लॉरेंस ने ही डायरेक्ट किया था। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री कियारा अडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT