विवादों के बीच बदला गया अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का नाम
विवादों के बीच बदला गया अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का नाम Social Media
मूवीज़

विवादों के बीच बदला गया अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का नाम

Author : Sudha Choubey

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है, तबसे इसका विरोध किया जा रहा है। फिल्म के निर्माताओं ने विवाद को शांत करने के लिए अब इस फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है। अब इस फिल्म के टाइटल से बॉम्ब शब्द हटा दिया गया है। फिल्म का नया नाम होगा 'लक्ष्मी' होगा। बता दें, लक्ष्मी फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है।

मेकर्स ने लिया फिल्म का नाम बदलने का फैसला:

राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस फिल्म को गुरुवार को सेंसर सर्टिफिकेट के लिए भेजा गया था। स्क्रीनिंग के बाद फिल्म के मेकर्स और CBFC के बीच फिल्म को लेकर चर्चा हुई। लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर्स-शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है।

करणी सेना ने भेजा था लीगल नोटिस:

अक्षय कुमार की इस फिल्म को पिछले कुछ समय में कई विवाद झेलने पड़े हैं। इस फिल्म को पहले अपने टाइटल 'लक्ष्मी बॉम्ब' के लिए ट्रोल किया गया था, फिर इस फिल्म पर लव जिहाद को प्रमोट करने का आरोप लगा। इसके बाद फिल्म के मेकर्स को श्रीराजपूत कर्णी सेना द्वारा एक लीगल नोटिस भेजा गया था। इस नोटिस में डिमांड की गई है कि, इस फिल्म के टाइटल को बदला जाए।

बता दें कि, ये फिल्म साल 2011 में आई तमिल फिल्म 'कंचना' का रीमेक है। इस फिल्म का टाइटल क्यों बदला गया इस पर बात करते हुए डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने कहा था कि, "तमिल फिल्म का टाइटल फिल्म के लीड कैरेक्टर कंचना पर रखा गया था। कंचना का मतलब सोना होता है, जिसका सीधा कनेक्शन मां लक्ष्मी से रहा है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT