Bachchan Pandey New Poster
Bachchan Pandey New Poster Social Media
मूवीज़

'बच्चन पांडे' के नए पोस्टर में खूंखार दिखे अक्षय कुमार, इस दिन आएगा ट्रेलर

Sudha Choubey

Bachchan Pandey New Poster: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कृति सेनन भी नजर आने वाली हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'बच्चन पांडे' का नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनका लुक एक अलग अवतार देखने को मिल रहा हैं। पोस्टर के साथ एक्टर ने बताया है कि, फिल्म के ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा।

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्टर:

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म 'बच्चन पांडे' का नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "इस कैरेक्टर के कई शेड्स हैं। बच्चन पांडे आपको डराने, हंसाने, रूलाने सबके लिए तैयार है। बस अपना प्यार बरसाएं।" साथ ही अक्षय ने यह भी लिखा है कि, "ट्रेलर 18 फरवरी को आने वाला है।"

अक्षय कुमार द्वारा शेयर किया गया पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बार अक्षय काफी डरावने लुक में नजर आ रहे हैं। सामने आए इस पोस्टर पर "मुझे भाई नहीं गॉडफादर कहते हैं" लिखा है। पोस्टर को देखने के बाद फैंस इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं।

साजिद नाडियाडवाला के जन्मदिन पर रिलीज होगा ट्रेलर:

बता दें कि, अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' 18 मार्च को थिएटर में रिलीज होने के लिए तैयार है, ऐसे में निर्माताओं ने आज एक्शन कॉमेडी से अक्षय कुमार का नया लुक रिलीज़ कर दिया है। साथ ही 18 फरवरी को ट्रेलर लॉन्च करने की भी घोषणा की गई है, जिस दिन पॉवर प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला का जन्मदिन भी है। प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के जन्मदिन के मौके पर फिल्म 'बच्चन पांडे' का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

आपको बता दें कि, फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस मूवी में अक्षय ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है, जबकि कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं, जो निर्देशक बनने की इच्छा रखती हैं। फिल्म में अरशद वारसी भी हैं, जो अक्षय के दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं। इन कलाकारों के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और पंकज त्रिपाठी भी नज़र आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT