'बेल बॉटम' के सेट से वायरल हुआ अक्षय कुमार का रेट्रो लुक
'बेल बॉटम' के सेट से वायरल हुआ अक्षय कुमार का रेट्रो लुक Social Media
मूवीज़

'बेल बॉटम' के सेट से वायरल हुआ अक्षय कुमार का रेट्रो लुक, देखें तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों स्कॉटलैंड के ग्लासगो में अपनी आने वाली स्पाई-थ्रिलर फिल्म 'बेलबॉटम की शूटिंग कर रहे हैं। 'बेलबॉटम' के सेट से अक्षय की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें अक्षय का रेट्रो लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों ने फिल्म को लेकर फैन्स में एक्साइटमेंट कई गुना बढ़ा दिया है।

'बेल बॉटम' के सेट से वायरल हुआ अक्षय कुमार का रेट्रो लुक

वहीं सामने आए एक अन्य तस्वीर में वह ब्लैक स्वेटर और ग्रे जैकेट पहने नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें स्कॉटलैंड के ग्लासगो शहर से सामने आई हैं। पिछले महीने अक्षय लारा दत्ता और हुमा कुरैशी के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए थे। वह अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग के लिए रवाना हुए थे। वाणी कपूर इस फिल्म में फीमेल लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी।

'बेल बॉटम' के सेट से वायरल हुआ अक्षय कुमार का रेट्रो लुक

बता दें कि, बॉलीवुड में कई महीनों से कोरोना महामारी के चलते फिल्मों, धारावाहिकों और विज्ञापनों की शूटिंग रुकी हुई थी। लेकिन अब देशभर में अनलॉक की शुरुआत के बाद अब फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग एक बार फिर से शुरू कर दी गई है। इसकी शुरुआत अक्षय कुमार और आमिर खान ने की है। अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग शुरू कर दी है।

'बेल बॉटम' के सेट से वायरल हुआ अक्षय कुमार का रेट्रो लुक

अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के द्वारा एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट के जरिए अक्षय ने बताया था कि, उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। अक्षय अपने इस पोस्ट में हाथ में क्लैप लिए खड़े थे। पोस्ट के साथ कैप्स में अक्षय ने लिखा है, 'लाइट्स, कैमरा, मास्क ऑन एंड एक्शन। नए कानून का पालन कर रहे हैं और बेलबॉटम की शूटिंग कर रहे हैं। ये एक मुश्किल समय है लेकिन काम तो करना ही है। आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।"

फिल्म के बारे में बात करें तो ये एक स्पाय थ्रिलर बेस्ड फिल्म होगी जो कि वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं और इसके 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होने की बात अब तक कही जा रही है। फिल्म 'बेल बॉटम' उन सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है जिसकी शूटिंग लॉकडाउन के बाद शुरू कर दी गई है। अक्षय की जल्द आने वाली फिल्मों की बात करें, तो अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' जल्द ही हॉटस्टार पर देखी जा सकेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT