सिनेमाघर खुलने के बावजूद दिवाली पर नहीं रिलीज होगी 'सूर्यवंशी'
सिनेमाघर खुलने के बावजूद दिवाली पर नहीं रिलीज होगी 'सूर्यवंशी' Social Media
मूवीज़

सिनेमाघर खुलने के बावजूद दिवाली पर नहीं रिलीज होगी 'सूर्यवंशी', ये है वजह

Author : Sudha Choubey

बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार फिल्मों में अपने दमदार एक्टिंग के लिए जाने-जाते हैं। अक्षय कुमार की अपकमिंग चर्चित फिल्म 'सूर्यवंशी' का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। हाल में सरकार ने 15 अक्टूबर के बाद से सिनेमाघर खोलने की इजाजत दे दी है, तो माना जा रहा था कि, यह फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है। अब इस फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि, फैन्स को इस फिल्म के लिए अभी इंतजार करना होगा।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ का कहना:

रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने कहा है कि, वे अपनी फिल्म को रिलीज करने में जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। उनका कहना है कि, क्योंकि इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है कि, महाराष्ट्र सहित सभी राज्यों में सिनेमाघर खुले हैं या नहीं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में शिबाशीष ने कहा, "आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में थियेटर फिर से नहीं खुल रहे हैं। इसलिए हम फिल्म '83' और 'सूर्यवंशी' को रिलीज करने से पहले इंतजार करेंगे और देखेंगे। भले ही 1 नवंबर तक सभी राज्यों में सिनेमाघर खुल जाएं, लेकिन हम केवल 15 दिनों का प्रमोशन कर इतनी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं कर सकते।"

उन्होंने कहा कि, इतनी बड़ी फिल्म को रिलीज करने से पहले प्रोड्यूसर इंतजार करना चाहते हैं और देखना चाहते हैं कि, जनता कैसा रिस्पॉन्स देती है। उन्होंने कहा, "कुछ फिल्म निश्चित रूप से दिसंबर में रिलीज होगी। हम निगरानी करेंगे। हमें पता चल जाएगा कि, कितने लोग इसे देखने आए थे और कौन जानता है कि कोरोना दिसंबर या नवंबर में भारत में कहां तक जाएगा? क्या होगा अगर मामले और ज्यादा आएंगे?"

कॉप यूनिवर्स की तीसरी फिल्म:

बता दें कि, अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी, रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की तीसरी फिल्म है। इससे पहले वो सिंघम और सिम्बा बना चुके हैं। सूर्यवंशी के ज़रिए रोहित ने पहली बार अक्षय को डायरेक्ट किया है। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी कैमियो में नज़र आएंगे। वहीं फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी। सूर्यवंशी का निर्माण रोहित शेट्टी पिक्चर्स, केप ऑफ़ गुड फ़िल्म्स और करण जौहर की कम्पनी धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT