अक्षय के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन से शुरू होगी 'रक्षाबंधन' की शूटिंग
अक्षय के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन से शुरू होगी 'रक्षाबंधन' की शूटिंग Sudha Choubey - RE
मूवीज़

अक्षय के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन से शुरू होगी 'रक्षाबंधन' की शूटिंग

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार इन दिनों अपने आने वाले कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह साल अक्षय कुमार के लिए काफी व्यस्तता भरा रहने वाला है। उनकी कई फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं, तो कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरू होने वाली है। वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच अक्षय कुमार की एक और नई फिल्म को लेकर खबर सामने आई है। अक्षय की नई फिल्म 'रक्षाबंधन' को लेकर नई खबर सामने आई है। खबर है कि, अक्षय अपनी फिल्म 'रक्षाबंधन' की शूटिंग मिड अप्रैल से शुरू करेंगे।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया, ''अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए 40 से 45 दिन का शूट करेंगे। फिल्म में अक्षय का रोल इसमें एक बड़े भाई को होगा, जिसे अपनी तीन बहनों का ख्याल रखना है। फिल्म की कहानी इमोशन से भरपूर होगी, जिससे हर भारतीय इससे जुड़ पाएगा। फिलहाल फिल्म की शूटिंग 15 अप्रैल से शुरू होने की बात कही जा रही है।''

पहले कहा जा रहा था कि, फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है, लेकिन सोर्स के मुताबिक, फिल्म शूट होगा और फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी। हालांकि, डेट बदल सकती है, क्योंकि अक्षय की कई फिल्म जैसे 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज', 'बेल बॉटम' और 'अतरंगी रे' रिलीज को बाकी हैं।” फिल्म की शूटिंग कहां की जाएगी? फिलहाल इस बारे में कोई डिटेल सामने नहीं आई है।

बता दें कि, अक्षय कुमार इन दिनों जयपुर में अपनी अगली फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला बना रहे हैं और इसे फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं। वे जयपुर में फरवरी के अंत तक रहेंगे। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री कृति सेनन नजर आएंगी। फिल्म में अक्षय एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है, जबकि कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में अरशद वारसी भी हैं, जो अक्षय के दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो अक्षय 'बच्चन पांडे' के अलावा कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। उनकी मूवीज की लिस्ट में 'अतरंगी रे', 'रक्षाबंधन', 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज, 'बेल बॉटम' और 'रामसेतू' शामिल है। अक्षय बच्चन पांडे की शूटिंग खत्म करने के बाद 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन में लग जाएंगे। यह फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT