अक्षय कुमार ने शेयर की 'राम सेतु' से जुड़ी तस्वीर
अक्षय कुमार ने शेयर की 'राम सेतु' से जुड़ी तस्वीर Social Media
मूवीज़

अक्षय कुमार ने शेयर की 'राम सेतु' से जुड़ी तस्वीर, कैप्शन ने खींचा सबका ध्यान

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'राम सेतु' को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म का ऐलान उन्होंने पिछले साल (2020) में किया था। इस फिल्म का अब फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म से जुड़ी एक फोटो सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 'राम सेतू' से जुड़ी इस फोटो को अक्षय कुमार ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फोटो में अक्षय के साथ स्पेशल लोग भी नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार ने शेयर की तस्वीर:

अक्षय कुमार ने शनिवार को अपने फैंस के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' का अपडेट शेयर किया है। इस फोटो में अक्षय कुमार के साथ स्टारकास्ट भी दिखाई दे रहे हैं। अक्षय कुमार द्वारा शेयर की गई फोटो में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट फिल्म की स्क्रिप्ट पर बातचीत करती हुई दिखाई दे रही है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए खिलाड़ी कुमार ने एक बेहतरीन कैप्शन भी दिया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है।

अक्षय के कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान:

सामने आई इस फोटो में अभिनेता अक्षय कुमार के अलावा अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस और नुसरत भरूचा नजर आ रही हैं। तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "जो टीम एक साथ तैयारी करती है, वो एक साथ बेहतरीन करती है। एक बेहतरीन कहानी रामसेतु का रीडिंग सेशन शाम को। इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता।" इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में होनी है। इस फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल साल 2022 दिवाली है।

ये एक्ट्रेस आएंगी नजर:

बता दें कि, इस फिल्म में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस के साथ नुसरत भरूचा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ये पहली बार होगा जब अक्षय कुमार के साथ नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। नुसरत अब बॉलीवुड में लगातार काम कर रही हैं और उनके काम को दर्शक खूब प्यार भी दे रहे हैं। 'राम सेतु' से पहले अक्षय और जैकलीन एक साथ हाउसफुल, हाउसफुल 2, हाउसफुल 3, ब्रदर्स में साथ काम कर चुके हैं। वहीं साजिद नाडियावाला की फिल्म 'बच्चन पांडेय' में भी दोनों एक साथ हैं।

इस फिल्म का ऐलान अक्षय कुमार ने बीते साल नवंबर में एक ट्वीट के साथ किया था। इसके साथ ही फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज किया था। अक्षय कुमार ने ट्वीट किया था, "इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाये जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे। इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है - राम सेतु।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT