Akshay Kumar Film Bell Bottom New Release Date
Akshay Kumar Film Bell Bottom New Release Date Social Media
मूवीज़

इंतज़ार खत्म! अक्षय ने जारी की Bell Bottom की नई रिलीज डेट, शेयर किया वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आने वाली फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) को लेकर काफी समय से चर्चा में है। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। इसकी जानकारी अभिनेता अक्षय कुमार ने खुद अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी है। ये खबर सामने आने के बाद फैंस काफी खुश हैं। ये फिल्म पहले 2 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी। फिर 27 जुलाई को रिलीज़ करने का फैसला किया गया, मगर महाराष्ट्र समेत देश के कुछ राज्यों में सिनेमाघर पूरी तरह ना खुलने की वजह से फिल्म की रिलीज़ स्थगित कर दी गयी थी।

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी आने वाली फिल्म 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट की घोषणा की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, "मिशन: आपको बिग स्क्रीन पर एंटरटेन करना है। तारीख: 19 अगस्त 2021 .. बेल बॉटम के आने की अनाउंसमेंट #BellBottom! #BellBottomInCinemasAug19"

बता दें कि, देश में कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को कई बार टाला गया है। अब ये फाइनली थियेटर्स पर रिलीज होगी। फिल्म को बड़े पैमाने पर स्कॉटलैंड के ग्लासगो में लॉकडाउन के बीच शूट किया गया है। रंजीत एम. तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये कलाकार आएंगे नजर:

आपको बता दें कि, 'बेलबॉटम' की ख़ास बात यह है कि, यह फिल्म पिछले साल कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान शूट की गयी थी। स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल के लिए मशहूर अक्षय कुमार ने 'बेलबॉटम' की शूटिंग स्कॉटलैंड में की थी। 'बेलबॉटम' एक जासूसी फ़िल्म है, जिसकी कहानी अस्सी के दशक में सेट की गयी है। अक्षय कुमार एक सीक्रेट एजेंट के किरदार में नज़र आएंगे। इस स्पाई एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म में वाणी कपूर फीमेल लीड में हैं, जबकि लारा दत्ता और हुमा कुरैशी अहम किरदारों में नज़र आएंगे। फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT