Bell Bottom Release Date
Bell Bottom Release Date Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' का नया पोस्टर जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Author : Sudha Choubey

Bell Bottom Release Date: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर फैन्स के बीच काफी बज बना हुआ है, फैंस इस फिल्म को लेकर शुरुआत से ही उत्साहित हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हाल ही में फिल्म के सेट से अक्षय कुमार की कई तस्वीरें सामने आई थीं, जिसे सभी ने पसंद भी किया। अब फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी गयी है। रिलीज डेट के साथ फिल्म से नया पोस्टर जारी किया गया है। अक्षय कुमार ने यह जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ शेयर की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म 'बेल बॉटम' का पोस्टर रिलीज किया है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्टर:

रिलीज हुई इस पोस्टर में अक्षय कुमार सूट-बूट पहने डैशिंग अंदाज में दिखाई दे रहें हैं। उन्होंने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "अकेले हम बहुत थोड़ा कर पाते हैं और साथ मिलकर बहुत ज्‍यादा। यह टीमवर्क है और मैं इसके हर एक मेंबर का धन्‍यवाद देता हूं। बैल बॉटम की शूटिंग पूरी हुई। ये रहा नया पोस्‍टर।" इस पोस्टर में बताया गया है कि, फिल्म 2 अप्रैल, 2021 को रिलीज होगी।

कैसा है पोस्टर:

वहीं अगर रिलीज हुए पोस्टर की बात करें, तो पोस्टर में अक्षय कुमार रॉ एजेंट के लुक में शानदार दिख रहे हैं। इसमें वो सूट और टाई के साथ फुल टू एक्शन में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि, कोरोना काल में ये ऐसी पहली फिल्म बनी है, जिसने बिना किसी रोक के अपनी शूटिंग पूरी की है। 1980 के दशक में सेट इस फिल्म की कहानी में थ्रिलर और एक्शन के साथ अक्षय अपने किरदार में लाजवाब दिखाई देने वाले हैं।

बता दें कि, अक्षय कुमार ने फिल्म 'बेल बॉटम' के लिए अपना 18 सालों का बनाया हुआ रिकॉर्ड तोड़ दिया है। दरअसल पिछले 18 सालों से अक्षय कुमार ने नियम बनाकर रखा है कि, वह दिन में 8 घंटे से ज्यादा काम नहीं करेंगे, लेकिन उन्होंने 'बेल बॉटम' की शूटिंग लेट शुरू होने के कारण उन्होंने अपना यह नियम तोड़ दिया है और खुद डबल शिफ्ट में काम करने की सलाह दी है। बता दें कि, लॉकडाउन के बाद ये पहली फिल्म है, जिसकी शूटिंग के लिए कास्ट और क्रू स्कॉटलैंड गई है। वहां 14 दिनों के लिए सभी को क्वारंटीन होना पड़ा, उसके बाद शूटिंग शुरू हुई।

फिल्म की कहानी:

जासूसी थ्रिलर फिल्म बैल बॉटम साल 1980 के बैकड्राप पर है। इसमें अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं, जो 212 से अधिक बंधकों को हाईजैक अटैक से बचाते दिखेंगे। फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार रेट्रो अवतार में नजर आएंगे। 'बेल बॉटम' फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी और लारा दत्‍ता भी नजर आएंगी। इस फिल्म को रंजीत एम तिवारी ने निर्देशित किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT