'सूर्यवंशी' और 'बेल बॉटम' की रिलीज पर अक्षय ने जारी किया बयान
'सूर्यवंशी' और 'बेल बॉटम' की रिलीज पर अक्षय ने जारी किया बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

'सूर्यवंशी' और 'बेल बॉटम' की रिलीज पर अक्षय ने जारी किया बयान, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्मों 'सूर्यवंशी' और 'बेल बॉटम' को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर काफी समय से कयास लगाए जा रहें हैं। दोनों ही फिल्मों का इंतजार लंबे समय से फैंस को है और यह काफी लम्बे समय में पहली बार हुआ है कि, अक्षय कुमार की फिल्में रिलीज ना हुई हो। इन फिल्मों को इसी साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज किया जाना था। फैंस भी इन फिल्मों को थियेटर में देखने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब खबरें ऐसी सामने आ रही हैं कि, अक्षय की इन दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट को टाल दिया गया है।

अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक स्टेटमेंट में फैंस की उत्सुकता को ध्यान में रखते हुए कहा, "सूर्यवंशी और बेल बॉटम की रिलीज को लेकर अपने प्रशंसकों के उत्साह और उत्सुकता को देखकर मैं विनम्र हूं और उनके प्यार के लिए सभी का अपने दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं। हालांकि, फिलहाल यह कहना पूरी तरह कयास ही है कि, दोनों फिल्में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी। दोनों फिल्मों के निर्माता रिलीज की तारीखों पर काम कर रहे हैं और सही समय पर इसकी घोषणा करेंगे।"

तरण आदर्श ने शेयर किया पोस्ट:

तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर इन दोनों फिल्मों को लेकर पोस्ट शेयर किया है। उनके सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्मों सूर्यवंशी और बेल बॉटम को लेकर एक नोट जारी किया है। अपने नोट में अक्षय ने कहा, "सूर्यवंशी' और 'बेल बॉटम' की रिलीज को लेकर अपने फैन्स के उत्साह और उत्सुकता को देखकर मैं कृतज्ञ हूं। इसके साथ ही मैं उनके प्यार के लिए सभी का अपने दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं।"

काफी समय से चर्चा में हैं सूर्यवंशी:

बता दें कि, फिल्म 'सूर्यवंशी' को ईद 2020 को रिलीज किया जाना था। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के चलते फिल्मों की शूटिंग और सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था। तभी से 'सूर्यवंशी' की रिलीज अटकी हुई है। अप्रैल में कहा गया था कि, यह फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होगी, हालांकि कोरोना की दूसरी लहर के चलते एक बार फिर यह पोस्टपोन हो गई।

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित है। सिंघम और सिम्बा के बाद उनके कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है। अक्षय कुमार इस फिल्म में लीड रोल निभाते हैं। इस फिल्म में जबकि उनके अपोजिट में कैटरीना कैफ हैं, जबकि जासूसी थ्रिलर, 'बेल बॉटम' में अक्षय एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे। यह विमान अपहरण पर आधारित है, जिसने 1980 के दशक की शुरुआत में भारत को तूफान से घेर लिया था। लारा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी, जो उस समय सत्ता में थीं। फिल्म में वाणी अक्षय की पत्नी का किरदार निभाएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT