Akshay Kumar Film Raksha Bandhan Shooting
Akshay Kumar Film Raksha Bandhan Shooting Social Media
मूवीज़

'रक्षाबंधन' की शूटिंग के दौरान चांदनी चौक में बिना चप्पल दौड़ते हुए नजर आए अक्षय कुमार

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाले कई प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त चल रहें हैं। अक्षय जल्द ही फिल्म 'रक्षाबंधन' (Raksha Bandhan) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग के लिए अक्षय दिल्ली पहुंच गए हैं और वहां पर उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो:

हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अक्षय कुमार चांदनी चौक में दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए अक्षय ने लिखा, "रक्षाबंधन के सेट पर आज चांदनी चौक में दौड़ लगाते हुए कई पुरानी यादें ताजा हो गईं क्योंकि ये मेरा जन्म स्थान है। लोगों की बातें सुनना कभी पुराना नहीं होता है।"

अक्षय कुमार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहें हैं। उनके इस वीडियो पर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं। बता दें, अक्षय कुमार की यह फिल्म भाई-बहनों के रिश्तों को बयां करने वाली होगी, इस फिल्म का नाम ही रक्षाबंधन' हैं।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं अगर फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें, तो अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के अलावा दीपिका खन्ना, सादिय खातीब, स्मृति श्रीकांत समेत कई स्टार्स नजर आएंगे। 'रक्षाबंधन' का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। यह फिल्म केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से कलर येलो प्रोडक्शंस, ज़ी स्टूडियो, अलका हीरानंदानी द्वारा निर्मित है।

फिर जमेगी अक्षय और भूमि की जोड़ी:

बता दें कि, फिल्म 'रक्षाबंधन' में एक बार फिर भूमि पेडनेकर के साथ अक्षय कुमार की जोड़ी नजर आएगी। अक्षय और भूमि की यह तीसरी फिल्म होगी। उन्होंने 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' और 'दुर्गावती' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म थी, जिसे दर्शकों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी थी। 'रक्षाबंधन' का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। 'अतरंगी रे' में साथ काम करने के बाद आनंद एक बार फिर अक्षय के साथ इस फिल्म में काम करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT