अक्षय कुमार ने पूरी की 'रक्षाबंधन' के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग
अक्षय कुमार ने पूरी की 'रक्षाबंधन' के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग Social Media
मूवीज़

अक्षय कुमार ने पूरी की 'रक्षाबंधन' के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग, खुद दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में एक फिल्म 'रक्षाबंधन' (Raksha Bandhan) भी शामिल है। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म 'रक्षाबंधन' के मुंबई शेड्यूल को पूरा कर लिया है, इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि, उन्होंने अपनी फिल्म 'रक्षाबंधन' के मुंबई शेड्यूल को पूरा कर लिया है। अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें से पहली तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है जिसमें अक्षय कुमार और फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय साथ चलते हुए बातचीत कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में अक्षय कुमार स्कूटी चला रहे हैं, उन्होंने ट्रिपलिंग की हुईं हैं। फोटो में अक्षय के पीछे अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और उनके पीछे डायरेक्टर आनंद एल राय बैठे नजर आ रहे हैं।

आनंद एल राय को बताया जादूगर:

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है, "मैं चांदनी चौक की सड़कों पर चलना कितना मिस कर रहा था, लेकिन मुंबई में मेरी फिल्म की टीम ने इतना अच्छा सेट बनाया था कि मेरी पूरी यादें ताजा हो गई। फिल्म के सेट को पूरी तरह से चांदनी चौक जैसा ही बनाया गया था। मेरी खूबसूरत को-स्टार भूमि पेडनेकर का भी शुक्रिया, जिन्होंने बेहतरीन संतुलन बनाए रखा और आनंद एल राय सर आपके बारे में, मैं क्या कहूं आप जादूगर हैं। आज जब हमने 'रक्षाबंधन' के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग को पूरा कर लिया है, मुझे पता है कि मैं एक बेहतर एक्टर बनकर सेट छोड़ रहा हूं।"

जून में शुरू हुई थी फिल्म की शूटिंग:

बता दें कि, अक्षय कुमार ने इस फिल्म की शूटिंग जून में शुरू की थी। 'रक्षाबंधन' में अक्षय और भूमि के अलावा सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खातीब और स्मृति श्रीकांत फिल्म में अक्षय की बहनों की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म की कहानी भाई-बहन के प्यार भरे बंधन के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म को पिछले साल राखी के अवसर पर अनाउंस किया गया था। 'अतरंगी रे' की तरह इस फिल्म को भी आनंद एल राय के जोड़ीदार लेखक हिमांशु शर्मा ने लिखा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT