फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' का होने जा रहा वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर
फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' का होने जा रहा वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर  Social Media
मूवीज़

अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' का होने जा रहा वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर

Kavita Singh Rathore

Samrat Prithviraj World Television Premiere : बड़े पर्दें पर कुछ खास धमाल न मचा सकी अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर होने जा रहा है। सम्राट पृथ्वीराज यशराज फिल्म्स की पहली ऐतिहासिक फिल्म है, जो महाकाव्य पृथ्वीराज रासो से प्रेरित है, जो वीर शासक सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है और 12 वीं शताब्दी के भारत की एक झलक है। अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद अभिनीत फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' का विश्व टेलीविजन प्रीमियर 1 अक्टूबर को रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर होगा।

सम्राट पृथ्वीराज का विश्व टेलीविजन प्रीमियर :

पराक्रमी राजा सम्राट पृथ्वीराज की भूमिका में अक्षय कुमार इस कहानी को टेलीविजन पर लाकर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने इस मौके पर अपनी बात रखते हुए कहा कि, “मुझे एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने पर गर्व महसूस हुआ जो एक महान योद्धा राजा और उसके साम्राज्य के बारे में है। लेकिन सम्राट पृथ्वीराज के बारे में हम बहुत कम जानते हैं, इस पर मुझे आश्चर्य हुआ।जितना अधिक मैंने अपने निर्देशक से सुना, उतना ही मुझे एहसास हुआ कि मुझे उनकी दृष्टि के सामने आत्मसमर्पण करना होगा।” अक्षय कहते हैं, फिल्म के बारे में, जिसका विश्व टेलीविजन प्रीमियर 1 अक्टूबर, रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर होगा।

फिल्म के निर्देशक का कहना :

इस फिल्म के निर्देशक, डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं और वह कहते हैं, “सम्राट पृथ्वीराज मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट था। यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिसे मैंने लंबे समय तक विकसित किया क्योंकि उसके लिए गहरे रिसर्च की आवश्यकता थी। मैंने यह सुनिश्चित करने के लिए उनके जीवन पर कई किताबें पढ़ीं कि हम अपनी फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान के साथ न्याय कर रहे हैं। आज, मैं एक लेखक और फिल्म निर्माता के रूप में गहराई से संतुष्ट हूं। पृथ्वीराज जैसा कोई सम्राट नहीं है और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को 1 अक्टूबर, रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर देखने में मजा आएगा।"

वीरता और रोमांस से भरी है यह फिल्म :

फिल्म सिर्फ वीरता के बारे में नहीं है, बल्कि रोमांस के बारे में भी है। ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि, यह फिल्म वीरता और रोमांस से भरपूर है। मानुषी छिल्लर, जिन्हें 2017 में मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया गया था, सम्राट की पत्नी राजकुमारी संयोगिता के रूप में अभिनय करती हैं। "जब इस तरह का अवसर आपके पास आता है, तो पीछे मुड़कर नहीं देखा जाता है। मेरे परिवार सहित मेरे आस-पास हर कोई रोमांचित था कि मुझे राजकुमारी संयोगिता जैसी महान व्यक्ति की भूमिका निभाने का मौका मिल रहा है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म और राजकुमारी पसंद आएगी। संयोगिता का चरित्र जब वे 1 अक्टूबर, रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर विश्व टेलीविजन प्रीमियर देखते हैं।" वह नोट करती है।

फिल्म में स्टार पावर जोड़ते हुए, संजय दत्त और सोनू सूद भी ऐतिहासिक नाटक में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। तो देखना न भूलिए सम्राट पृथ्वीराज का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 1 अक्टूबर, शनिवार को रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT