अक्षय ने Bell Bottom के मेकर्स जैकी भगनानी से फिर मिलाया हाथ
अक्षय ने Bell Bottom के मेकर्स जैकी भगनानी से फिर मिलाया हाथ Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

अक्षय ने Bell Bottom के मेकर्स जैकी भगनानी से फिर मिलाया हाथ, साइन की नई फिल्‍म

Author : Sudha Choubey

बॉलिवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों लगातार एक से बढ़कर एक फिल्‍में कर रहे हैं। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। दर्शकों के अलावा फिल्म के मेकर्स और पूरी स्टार कास्ट इसे लेकर काफी उत्साहित है। अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' को वासु भगनानी और जैकी भगनानी ने प्रोड्यूस किया है। इसी बीच फिल्‍म के मेकर्स ने ऐक्‍टर के साथ एक नई फिल्‍म की अनाउंस कर दी है।

तरण आदर्श ने दी जानकारी:

'बेल बॉटम' की रिलीज से पहले ही इस जोड़ी ने एक बार फिर से साथ आने का ऐलान कर दिया है। अक्षय कुमार, वासु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख की चौकड़ी फिर से अपकमिंग फिल्म के लिए साथ आई है। फिल्म क्रिटिक और जर्नलिस्ट तरण आदर्श ने इस डील की जानकारी दी है।

पूजा एंटरटेनमेंट ने किया था ट्वीट:

पूजा एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, "अक्षय कुमार और पूजा एंटरटेनमेंट ने बेल बॉटम के बाद एक बार फिर अगले प्रॉजेक्‍ट के लिए हाथ मिलाया है।" इसके साथ एक तस्‍वीर शेयर की गई है, जिसमें अक्षय कुमार फ्लाइट में चढ़ते नजर आ रहे हैं और पीछे जैकी भगनानी से हाथ मिला रहे हैं।

'बेल बॉटम' में ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं अगर बात करें, इस फिल्म की, तो 'बेल बॉटम' एक स्पाई थ्रिलर है, जिसमें अक्षय का साथ देने के लिए हुमा कुरैशी, आदिल हुसैन, वाणी कपूर और लारा दत्ता जैसे स्टार्स हैं। इस फिल्म का डायरेक्‍शन रंजीत तिवारी ने किया है। फिल्‍म में अक्षय एक जासूस के रोल में हैं, तो लारा दत्‍ता पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखेंगी। फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा एक्साइटमेंट है। फिल्म इसी महीने 19 तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें- शादी के बाद काजल अग्रवाल ने मनाया हरियाली तीज का त्योहार, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT