डार्क कॉमेडी फिल्म 'Darlings' का शानदार ट्रेलर रिलीज
डार्क कॉमेडी फिल्म 'Darlings' का शानदार ट्रेलर रिलीज Social Media
मूवीज़

आलिया भट्ट और शेफाली शाह की डार्क कॉमेडी फिल्म 'Darlings' का शानदार ट्रेलर रिलीज

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी दमदार एक्टिंग के लिये जानी-जाती हैं। वो इन दिनों अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। 'डार्लिंग्स' आलिया भट्ट के होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म है, जिसका आज ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

क्या दिखाया गया है ट्रेलर में:

रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर की बात करे, तो ट्रेलर में आलिया भट्ट दमदार अंदाज में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में वह घरेलू हिंसा की शिकार होती नजर आई हैं, लेकिन साथ ही पति के अत्याचार से परेशान होने के बाद वह बदला लेने वाले अंदाज में भी नजर आती हैं। बता दें, इस फिल्म में आलिया के अलावा शेफाली शाह, विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू और राजेश शर्मा भी अहम किरदार में नजर आएंगे। ट्रेलर में हर किसी का अभिनय जान फूंकता नजर आ रहा है। फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प लग रही है, वहीं आलिया का अभिनय भी बेहद शानदार है।

जसमीत ने संभाली फिल्म के निर्देशन की कमान:

ये एक डार्क कॉमेडी फिल्म है, जिसमें दर्शकों को मां-बेटी की जिंदगी देखने को मिलेगी। यह फिल्म शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' और आलिया के 'इंटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस’ के तहत बनी है। फिल्म की कहानी जसमीत केरीन ने लिखी है। जसमीत ने ही फिल्म के निर्देशन की कमान भी संभाली है। हाल ही में डार्लिंग्स का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म की कहानी:

'डार्लिंग्स' के इस नए ट्रेलर के साथ ही फिल्म की मजेदार कहानी भी सामने आ गई है, फिल्म में विजय वर्मा, आलिया भट्ट के पति के किरदार में हैं। दोनों की शादीशुदा जिंदगी में कई डार्क सीक्रेट्स छिपे हुए हैं। आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' इस साल 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT