मेकर्स का बयान- 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'RRR' और 'अटैक' थिएटर में होगी रिलीज
मेकर्स का बयान- 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'RRR' और 'अटैक' थिएटर में होगी रिलीज Social Media
मूवीज़

मेकर्स का बयान- 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'RRR' और 'अटैक' थिएटर में होगी रिलीज

Author : Sudha Choubey

पिछले एक साल में कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों ने कोरोना वायरस महामारी के कारण सिनेमाघरों के बंद होने के चलते ओटीटी का रास्ता अपनाया है। काफी समय से अफवाहें फैल रही थीं कि, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi), एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की एक्शन फिल्म 'अटैक' (Attack) डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अब निर्माताओं ने बयान जारी कर जानकारी दी है कि, ये फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

बता दें कि, अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी, एसएस राजामौली की आरआरआर और जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' के निर्माताओं ने हाल ही में पुष्टि की है कि, तीनों फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इन फिल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की अफवाहें पिछले कुछ समय से चल रही थीं। मेकर्स ने बयान जारी कर इन खबरों को गलत बताया है।

पेन स्टूडियोज ने जारी किया बयान:

प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी पेन स्टूडियोज ने आज 8 सितंबर को एक अफवाहों को गलत बताया है। एक बयान जारी करते हुए निर्माताओं ने कहा कि, फिल्में बड़े पर्दे के अनुभव के लिए बनाई गई है और सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पेन स्टूडियो के चेयरमैन और एमडी, जयंतीलाल गडा ने यह पुष्टि करते हुए एक बयान में कहा, "हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि, गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर और अटैक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को लेकर अफवाहें आ रही कि, फिल्म सिनेमाघरों से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है, ये सभी असत्य हैं। ये फिल्में बड़े पर्दे के अनुभव के लिए बनाई गई हैं और सिनेमाघरों में रिलीज होंगी।"

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बारे में

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बारे में:

वहीं अगर फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बारे में बात करें, तो ये फिल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के कारण इसकी रिलीज को टाल दिया गया था। आलिया भट्ट फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। फिल्म का पोस्टर और टीजर जारी हो चुका है।

फिल्म 'अटैक' के बारे में

फिल्म 'अटैक' के बारे में:

वहीं अगर फिल्म 'अटैक' (Attack) के बारे में बात करें, ये फिल्म जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। ये फिल्म लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित है। फिल्म एक बंधक संकट पर आधारित है और इसका निर्माण अजय कपूर, जॉन अब्राहम और जयंतीलाल गड़ा ने किया है।

फिल्म 'आरआरआर' के बारे में

फिल्म 'आरआरआर' के बारे में:

वहीं अगर एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' (RRR') के बारे में बात करें, तो फिल्म में अभिनेत्री आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। मल्टी-स्टारर इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन भी मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म काफी समय से चर्चा में है। फिल्म में आलिया भट्ट सीता के किरदार में नजर आएंगी। ये तीनों फिल्में पेन इंडिया के तहत बनाया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT