Sadak 2 Trailer
Sadak 2 Trailer Social Media
मूवीज़

आलिया की 'सड़क 2' के ट्रेलर को किया गया लाइक्स से ज्यादा डिस्लाइक

Author : Sudha Choubey

Sadak 2: बीते दिन आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर स्टारर 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर थ्रिलर और रोमांस से भरा हुआ है। लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि, फिल्म के ट्रेलर पर लाइक्स से कई गुना ज्यादा डिस्लाइक्स आए हैं। फिल्म का पोस्टर जब सामने आया तभी से फिल्म को ट्रोल किया जा रहा है।

लाइक्स से ज्यादा मिले डिसलाइक्स:

बता दें कि, 12 अगस्त को रिलीज होने के साथ 'सड़क 2' का ट्रेलर यू ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और इसे 24 घंटे के भीतर 15 मिलियन बार देखा जा चुका है। लेकिन 'सड़क 2' के ट्रेलर को अब तक 4.9 मिलियन से ज्यादा बार डिस्लाइक किया चुका है, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। जबकि इस ट्रेलर को देखकर इसे पसंद या लाइक करनेवालों की संख्या महज 257k के आसपास है।

Sadak 2 Tariler Dislikes

आपको बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की निधन के बाद से ही यह फिल्म सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद की मिसाल के तौर पर पेश की गई। वहीं, रिया पर दिवंगत अभिनेता के पिता के.के. सिंह ने एक प्राथमिकी में सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई आरोप लगाए हैं। सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया है।

'सड़क 2' का ट्रेलर फॉक्स स्टार हिंदी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। इस ट्रेलर पर अब तक 257k लाइक्स आ चुके हैं, जबकि इसे dislike करने वालों की संख्या 4.9 मिलियन तक पहुंच गई है जो लगातार बढ़ती जा रही है। हालांकि 3 मिनट 2 सेकेंड के इस ट्रेलर की काफी लोग कमेंट कर तारीफ भी कर रहे हैं।

आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘सड़क 2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी नजर आएंगे। फिल्म 'सड़क 2' का निर्देशन महेश भट्ट ने किया हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT