आलिया भट्ट ने पूरी की अपनी फिल्म 'Darlings' की शूटिंग, शेयर किया BTS वीडियो
आलिया भट्ट ने पूरी की अपनी फिल्म 'Darlings' की शूटिंग, शेयर किया BTS वीडियो Social Media
मूवीज़

आलिया भट्ट ने पूरी की अपनी फिल्म 'Darlings' की शूटिंग, शेयर किया BTS वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने हाल ही में कुछ दिनों पहले घोषणा की थी कि, वह अब फिल्म प्रोडक्शन के क्षेत्र में डेब्यू करने जा रही हैं। उनके प्रोडक्शन की पहली फिल्म का नाम 'डार्लिंग्स' (Darlings) है, जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

आलिया भट्ट ने पूरी की 'डार्लिंग' की शूटिंग:

आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' की शूटिंग को पूरा कर लिया है। एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग को मुंबई में सोमवार को पूरा किया है। फिल्म के सेट पर इस दौरान सभी सितारे मौजूद दिखाई दिए, जहां आलिया भट्ट, विजय वर्मा (Vijay Varma) और निर्देशक जसमीत एक साथ मस्ती करते हुए दिखे।

सामने आया BTS वीडियो:

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक BTS वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म 'डार्लिंग्स' की शूटिंग के पलों की झलक दिखाई दे रहा है। सामने आए इस वीडियो में फिल्म के सभी स्टार कास्ट, सेट के लोग दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा है, "डार्लिंग, यह रैप है, हमने एक ऐसी फिल्म बनाने की पूरी कोशिश की है, जिसकी हमें उम्मीद है कि, आपको पसंद आएगी। आप से फिल्म में मिलते हैं।"

बता दें कि, फिल्म 'डार्लिंग्स' रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। जिसका निर्देशन जसमीत के रीन ने किया है। फिल्म में मुख्य किरदार में आलिया भट्ट, शेफाली शाह, रोशन मैथ्यू और विजय वर्मा हैं। आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' एक डार्क कॉमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म में आलिया और शेफाली दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट करेंगी। दर्शकों ने कभी भी दोनों का पहले ऐसा अवतार नहीं देखा होगा।

फिल्म की कहानी:

फिल्म 'डार्लिंग्स' एक क्वर्की मां-बेटी की जोड़ी की अनोखी कहानी है, जो दुनिया में अपनी जगह खोजने की कोशिश करते हुए अजीब परिस्थितियों से गुजरती है। डार्क कॉमेडी मुंबई में एक रूढ़िवादी निम्न मध्यवर्गीय पड़ोस की पृष्ठभूमि के खिलाफ स्थापित है और इन दो महिलाओं के जीवन का पता लगाती है, जिन्हें असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार मिल जाता है।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें, तो आलिया के पास फिल्म 'डार्लिंग्स' के अलावा कई फिल्में है। आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अजय देवगन भी नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा आलिया, अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखाई देंगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं, बस अब इसके रिलीज होने का इंतजार है।

वहीं हाल ही में आलिया की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की घोषणा हुई है। इस फिल्म आलिया के साथ अभिनेता रणवीर सिंह नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया भट्ट राजामौली की 'आरआरआर', 'डार्लिंग्स' और फरहान अख्तर की हाल ही में घोषणा की हुई फिल्म में नजर आने वाली हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT