अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa का टीजर जारी
अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa का टीजर जारी Sudha Choubey- RE
मूवीज़

अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa का टीजर जारी, जबरदस्त एक्शन की दिखी झलक

Author : Sudha Choubey

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपने फैंस को अपने जन्मदिन के मौके पर गिफ्ट दिया है। मेकर्स ने अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म 'पुष्पा' के टीज़र को रिलीज कर दिया है। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। एक मिनट, बीस सेकंड के लंबे वीडियो में, हम स्टार को चंदन तस्कर पुष्पा राज के रूप में देख रहे हैं।

कैसा है टीजर:

रिलीज हुए इस फिल्म के टीजर को देखने का बाद यह बात साफ है कि, अल्लू अर्जुन की एक-एक हरकत पर दर्शक सीटियां बजाने वाले हैं। फिल्म 'पुष्पा' में अल्लू अर्जुन एकदम देसी अवतार में दिख रहे हैं। रिलीज हुआ फिल्म का टीजर बहुत ही कमाल का है। टीजर में अभिनेता अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना दोनों की झलक दिखाई गई है।

फिल्म की कहानी:

फिल्म की कहानी लाल चंदन की तस्करी के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम और कुछ हिस्सों की शूटिंग केरल में हुई थी। कई फिल्मों की तरह कोरोना वायरस की वजह से इस फिल्म की भी रिलीज़ डेट टलती जा रही थी।

ये कलाकार आएंगे नजर:

बता दें कि, अल्लू अर्जुन की इस फिल्म में फहाद फासिल विलेन के रूप में नजर आएंगे। मेकर्स ने 21 मार्च को इस बात की जानकारी एक वीडियो रिलीज करते हुए दी, जिसमें बताया गया कि, अवॉर्ड विनिंग एक्टर फहाद फासिल विलेन के तौर पर फिल्म में नजर आएंगे। स्क्रीन पर अल्लू और फहाद की टक्कर देखने लायक होगी।

कब रिलीज होगी फिल्म:

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' का निर्देशन एस कुमार कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन और निर्देशक सुकुमार इससे पहले आर्या और आर्या 2 जैसी सुपरहिट फिल्में लेकर आ चुके हैं। वहीं इसके प्रोड्यूसर मैथ्री मूवीमेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया साथ मिलकर इसका निर्माण कर रहे हैं। इस फिल्म का संगीत म्यूजिक देवी श्री प्रसाद अपना संगीत दे रहे हैं। ये फिल्म 13 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT