बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म 'Pushpa'
बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म 'Pushpa' Social Media
मूवीज़

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म 'Pushpa'

Author : Sudha Choubey

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया और रिलीज के 18 दिनों में फिल्म ने 300 करोड़ से अधिक ग्रॉस कलेक्शन वर्ल्डवाइड किया है। फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब ये फिल्म ओटीटी पर कमाल दिखाने के लिए आ रही है।

ओटीटी पर इस दिन होगी रिलीज:

सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा फिल्म में रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म से फहद फासिल ने तेलुगू सिनेमा में कदम रखा है। फिल्म का प्रीमियर 7 जनवरी को प्राइम वीडियो पर होगा। यह फिल्म तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी उपलब्ध होगी। इस तरह फैन्स को अब ओटीटी पर भी यह फिल्म देखने को मिल सकेगी।

बता दें कि, फिल्म 'पुष्पा' प्राइम पर तेलुगु के अलावा तमिल, मलयालम और कन्नड़ में ही स्ट्रीम की जा रही है। हिंदी दर्शकों को इंतजार करना होगा या फिर सबटाइल्स के साथ फिल्म देखनी होगी। ऐसा शायद इसलिए किया गया है, क्योंकि हिंदी बेल्ट के सिनेमाघरों में फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है और एक बड़े कलेक्शन की ओर बढ़ रही है।

फिल्म 'पुष्पा' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, जिसने क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों को हैरान कर दिया है। फिल्म में रश्मिका मंदाना फीमेल लीड में हैं, जो पहली बार अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म में नजर आईं हैं। वहीं, मलयालम और तमिल फिल्मों के जाने-माने एक्टर फहाद फासिल ने पुष्पा के साथ तेलेगु सिनेमा में डेब्यू किया। फिल्म की कहानी आंध्र प्रदेश के जंगलों में चंदन की लकड़ी की तस्करी और इसके खिलाफ कुछ लोगों की जंग पर आधारित है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT