Almost Pyaar with DJ Mohabbat Review
Almost Pyaar with DJ Mohabbat Review Raj Express
मूवीज़

Almost Pyaar with DJ Mohabbat Review : लव जिहाद को दर्शाती है ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत

Pankaj Pandey

स्टार कास्ट - करन मेहता, अलाया एफ

डायरेक्टर - अनुराग कश्यप

प्रोड्यूसर - जी स्टूडियो, गुड बैड फिल्म्स

रेटिंग - 2.5 स्टार

स्टोरी :

फिल्म की कहानी दो कपल की है। एक कपल डलहौजी और दूसरा कपल लंदन में रहता है। डलहौजी में रहने वाले कपल याकूब (करन मेहता) और अमृता (अलाया एफ) हैं और लंदन में रहने वाले कपल हरमीत (करन मेहता) और आएशा (अलाया एफ) हैं। दोनों कपल की कहानी एक साथ चल रही है। एक कहानी का कपल यानी कि याकूब और अमृता शहर में होने वाले डीजे मोहब्बत (विक्की कौशल) के कंसर्ट में डीजे मोहब्बत से मिलने के लिए घर से भाग चुके हैं वहीं दूसरी तरफ दूसरे कपल की कहानी में अमीर घराने की आएशा हरमीत को बहुत पसंद करती है, लेकिन हरमीत उससे दूरी बना रहा है। अब इन दोनों कपल की कहानियों में आगे क्या होगा, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट अनुराग कश्यप ने किया है। अगर उनके डायरेक्शन की बात करें तो उनका डायरेक्शन इस बार काफी कमजोर है, इसकी सबसे बड़ी वजह फिल्म की कन्फ्यूज्ड कहानी और राइटिंग है। फिल्म का स्क्रीनप्ले ठीक है और सिनेमेटोग्राफी भी बढ़िया है। फिल्म का म्यूजिक और बैकग्राउंड म्यूजिक दोनों ही काफी शानदार है। फिल्म के डायलॉग अच्छे हैं और एडिटिंग भी ठीक ही है।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस की बात की जाए तो करन मेहता की पहली फिल्म होते हुए भी उनका फिल्म में काम अच्छा है। अलाया एफ फिल्म फ्रेडी के बाद इस फिल्म में भी अपने अच्छे अभिनय से प्रभावित करती हैं। डीजे मोहब्बत के किरदार में विक्की कौशल का कैमियो फिल्म को सपोर्ट करता है। फिल्म के बाकी कलाकारों का काम भी ठीक है।

क्यों देखें :

ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत आज के दौर के दो कपल की कहानी है जो कि एक-दूसरे से कनेक्टेड हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे जब एक हिंदू परिवार की लड़की किसी मुस्लिम परिवार के लड़के के साथ भाग जाती है तो लड़की के पैरेंट्स क्या करते हैं। अगर आपको लव जिहाद पर बनी लव स्टोरी फिल्में देखना पसंद है तो आप यह फिल्म देखने जा सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT