फिल्म 'Goodbye' की शूटिंग शुरू
फिल्म 'Goodbye' की शूटिंग शुरू Sudha Choubey - RE
मूवीज़

फिल्म 'Goodbye' की शूटिंग शुरू, अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना आएंगे नजर

Author : Sudha Choubey

बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट की आने वाली फिल्‍म 'गुडबाय' की शूटिंग आज से मुंबई में शुरू हो गयी है। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल करेंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन और साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

एकता कपूर ने शेयर की तस्वीरें:

एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर 'गुडबाय' स्लेट के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने कैप्शन में लिखा है, "कुछ ऐसा चल रहा है, आखिरकार मैं उस एक्टर के साथ काम करने के लिए तैयार हूं, जिनके साथ हमेशा से काम करना चाहती थी। बचपन मेरा उनके ऑब्सेशन में निकला है। अमिताभ बच्चन सर, अंकल, भाग्यशाली मानती हूं खुद को कि, मैं आपके साथ काम करने वाली हूं। गुडबाय के साथ नई शुरुआत।"

रश्मिका ने शुरू की फिल्‍म 'गुडबाय' की शूटिंग:

बता दें कि, मुंबई में आज फिल्म का मुहूर्त शॉट शूट किया गया है। जबकि अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने आज से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, वहीं बिग बी 4 अप्रैल से शूटिंग का हिस्सा बनेंगे। 'गुडबाय' के लिए विकास बहल और एकता कपूर फिर से हाथ मिलाया है, जो इससे पहले 'लुटेरा' और 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्मों पर साथ काम कर चुके हैं और यह दोनों ही फिल्में बेहद प्रशंसित और पसंदीदा बन गयी थीं।

फिल्म को लेकर एकता कपूर ने कही यह बात:

फिल्म 'गुडबाय' के बारे में बताते हुए उत्साहित प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कहा, "गुडबाय एक बेहद खास विषय है जिसमें समान माप में इमोशन और एंटरटेनमेंट है। यह एक ऐसी कहानी है, जिससे हर परिवार जुड़ा महसूस करेगा। मैं माननीय बच्चन जी के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं और रश्मिका मंदाना को इस खूबसूरत फिल्म में प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित हूं।"

रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ ने कहा:

वहीं रिलायंस एंटरटेनमेंट समूह के सीईओ शिबाशीष सरकार ने कहा, "यह हमें बालाजी टेलीफिल्म्स और फिल्म निर्माता विकास बहल की रचनात्मक ताकतों को एक साथ लाने की अपार खुशी दे रहा है। यह फिल्म अपने शीर्षक की तरह ही दिलचस्प होने वाली है और हमारे साथ सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना को शामिल करके सम्मानित महसूस कर रहे हैं।"

बिग बी और रश्मिका की आने वाली फिल्में:

महानायक अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अमिताभ बच्चन जल्द ही इमरान हाश्मी के साथ फिल्म 'चेहरे' में नजर आने वाले हैं। उनकी ये फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए रिलीज़ स्थगित कर दी गयी। वहीं अगर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट की बात करे, तो रश्मिका मंदाना जल्द ही अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मिशन मजनू' में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT