फिल्म 'Goodbye' का फर्स्ट लुक रिलीज
फिल्म 'Goodbye' का फर्स्ट लुक रिलीज Social Media
मूवीज़

फिल्म 'Goodbye' का फर्स्ट लुक रिलीज, पतंग उड़ाते दिखे अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जल्द ही फिल्म 'गुड बाय' (Goodbye) में नजर आने वाले हैं। लोग लंबे समय से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी आगामी फिल्म 'गुडबाय' का पोस्टर रिलीज किया है। जिसके देखने के बाद फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'गुड बाय' का फर्स्ट लुक जारी किया है। सामने आए इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन के साथ साउथ की मशहूर अदाकारा रश्मिका मंदाना भी नजर आ रही हैं। इस पोस्टर में अमिताभ जहां बेज रंग का कुर्ते के साथ नीले रंग की स्लीवलेस बॉम्बर जैकेट पहने हुए दिखा रहे हैं, वहीं रश्मिका एक ओवरसाइज कुर्ता पहने अमिताभ के पीछे खड़ी हैं। दोनों पोस्टर में पतंग उड़ाते दिखाई दे रही हैं। अमिताभ बच्चन ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "परिवार का साथ है सबसे ख़ास, जब कोई नहीं होता पास, तब भी रहता है इनका एहसास।"

कब रिलीज होगी फिल्म:

वहीं, अगर फिल्म 'गुड बाय' की बात करे, तो अमिताभ बच्चन ने पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज की तारीख का भी खुलासा कर दिया है। उन्होंने बताया कि, रश्मिका मंदाना संग उनकी फिल्म अगले महीने 7 अक्टूबर को रिलीज होगी। अमिताभ बच्चन के कैप्शन को देखने के बाद ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि, यह फिल्म एक पारिवारिक होगी। फिल्म का पोस्टर देखकर ऐसा लगता है कि, फिल्म में रश्मिका शायद अमिताभ की बेटी का किरदार निभा रही हैं। वहीं, फिल्म में नीना गुप्ता रश्मिका की मां के किरदार में नजर आ सकती हैं। फिलहाल, तो मेगा स्टार की इस फिल्म को देखने का सभी को इंतज़ार हो रहा है।

आपको बता दें कि, अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कोरोना वायरस को मात दी है, जिसके बाद उन्होंने काम पर वापसी कर ली है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी कि, उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वहीं, अगर अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करे, तो वो जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT