फिल्म 'ऊंचाई' का पहला पोस्टर जारी
फिल्म 'ऊंचाई' का पहला पोस्टर जारी Social Media
मूवीज़

फिल्म 'ऊंचाई' का पहला पोस्टर जारी, हिमालय की चट्टानों पर दिखे अमिताभ, अनुपम और बोमन ईरानी

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता सूरज बड़जात्या की फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इसकी खास वजह यह है कि, बॉलीवुड की सात दिग्गज हस्तियां इस फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई नजर आएंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका, डैनी डेन्जोंगपा और नफीसा अली सोढ़ी दिखेंगी। इसके अलावा फिल्म में परिणीति चोपड़ा का भी अहम किरदार है। इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है।

'ऊंचाई' का पोस्टर जारी:

बता दें कि, हाल ही में फिल्म 'ऊंचाई' का नया पोस्टर जारी किया गया है। सामने आए इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी हिमालय पर चढ़ाई के दौरान इस एक चट्टान पर आराम करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में पीछे माउंट एवरेस्ट भी नजर आ रहा है। इसमें अनुपम खेर को घर का बना खाना खाते देखा जा सकता है। फिल्म का पोस्टर देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

राजश्री प्रोडक्शन की 60वीं फिल्म:

'ऊंचाई' की रिलीज के साथ सूरज की राजश्री प्रोडक्शन फिल्म इंडस्ट्री में 75 साल पूरे करने जा रही है। यह इस प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली 60वीं फिल्म है। इसके अलावा राजश्री का महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के साथ पहला एसोसिएशन है। दोस्ती के अविस्मरणीय सफर पर बनी यह फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होगी।

ये कलाकार आएंगे नजर:

आपको बता दें कि, फिल्म 'ऊंचाई' में बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गजों की उम्दा अभिनय की झलक देखने की मिलेगी। फिल्म में मुख्य भूमिका में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका, नफीसा अली सोढ़ी, डैनी डेन्जोंप्पा और परिणीति चोपड़ा भी हैं। फिल्म 'उंचाई' का निर्माण राजश्री प्रोडक्शंस ने महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से किया है।

वहीं, कमल कुमार बड़जात्या और अजित कुमार बड़जात्या ने महावीर जैन (महावीर जैन फिल्मस) और नताशा मालपानी ओसवाल (बॉण्डलेस मीडिया) के साथ मिलकर इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को साकार किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT