फिल्म 'झुंड' के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज
फिल्म 'झुंड' के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज Social Media
मूवीज़

फिल्म 'झुंड' के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज, अमिताभ बच्चन ने पोस्ट शेयर कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही फिल्म 'झुंड' (Jhund) में नजर आने वाले हैं। अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'झुंड' रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में फिल्म 'झुंड' के पहले गाने का टीजर रिलीज किया गया है। हालांकि गाने के टीजर में अमिताभ नजर नहीं आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म बताया है कि, फिल्म के पहले गाने का टीजर रिलीज हो गया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए दमदार बात लिखी है। उनकी बात पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने गाने का टीजर शेयर करते हुए लिखा है, "पंगा लेने वाले रोते रह जाएंगे जब यह झुंड आएगा और सबका दिल जीतके जाएगा।" अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर सभी रिएक्शन दे रहें हैं।

कैसा है टीजर:

वहीं अगर रिलीज हुए अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' के पहले गाने की बात करें, तो फिल्म के पहले गाने का नाम है 'आया ये झुंड है', जिसका का टीजर जारी कर दिया गया है। पूरा गाना कल रिलीज किया जाएगा। 20-सेकंड के टीजर की शुरूआत युवा लड़कों और एक लड़की के एक गिरोह के साथ होती है, जो अपने हाथों में खेल का सामान लिए हैं। इस गाने को अजय-अतुल की हिट जोड़ी ने तैयार किया है। अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे इस सॉन्ग को अजय ने अपनी बेहतरीन आवाज में गाया है।

बता दें कि, अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो एनजीओ स्लम सॉकर के फाउंडर रहे विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अमिताभ बच्चन विजय बरसे का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

इस फिल्म को डायरेक्टर नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया हैं। 'झुंड' अगले महीने यानि कि 4 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरेमठ, सविताराज हिरेमठ, मंजुले, गार्गी कुलकर्णी और मीनू अरोड़ा द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT