अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'झुंड' का ट्रेलर रिलीज
अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'झुंड' का ट्रेलर रिलीज Social Media
मूवीज़

'झुंड' का ट्रेलर रिलीज, झुग्गी के बच्चों को फुटबॉल सिखाते नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'झुंड' (Jhund) काफी समय से चर्चा में है। फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। फैंस ये इंतजार अब खत्म हो गया है। अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में अमिताभ एक स्पोर्ट्स कोच की भूमिका निभा रहे हैं, जो कुछ बच्चों के साथ एक टीम बनाते हैं।

ऐसी है फिल्म की कहानी:

बता दें कि, अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। फिल्म की कहानी स्पोर्ट्स कोच विजय की है, जो बेपरवाह और बेफिक्र झोपड़ पट्टी के बच्चों में टैलेंट देखता है। उनकी जिंदगी को संवारना चाहता है। इस फिल्म में फुटबॉल कोच विजय बरसे की भूमिका अमिताभ बच्चन निभा रहें हैं। वहीं इस फिल्म को नागराज पोपटराव मंजुले द्वारा निर्देशित किया गया है।

कौन है विजय बरसे:

आपको बता दें कि, विजय बरसे महाराष्ट्र के एक स्पोर्ट्स टीचर थे। उन्होंने नागपुर के हिसलोप कॉलेज में खेल प्रोफेसर के रूप में 36 साल सेवा दी थी। रिटायरमेंट के बाद मिले 18 लाख रुपए से नागपुर से 9 किमी दूर एक जमीन खरीदी। यहां उन्होंने झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों के लिए एक फुटबॉल अकादमी बनाई।

कब रिलीज होगी फिल्म:

वहीं अगर फिल्म 'झुंड' की रिलीज डेट की बात करें, तो इसकी रिलीज 3 साल में कई बार पोस्टपोन हुई है। फिल्म पहले सितंबर 2019 में रिलीज होने वाली थी। तबसे फिल्म कई बार पोस्टपोन हो गई। खबरों के अनुसार, 'झुंड' अगले महीने यानि कि 4 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरेमठ, सविताराज हिरेमठ, मंजुले, गार्गी कुलकर्णी और मीनू अरोड़ा द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म का म्यूजिक अजय अतुल ने दिया है। इससे पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, इसमें अमिताभ बच्चन झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों के साथ एंट्री मार रहे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT