Uunchai Release Date Announced
Uunchai Release Date Announced Social Media
मूवीज़

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'Uunchai' की रिलीज डेट का ऐलान, राजश्री प्रोडक्शन हाउस ने दी जानकारी

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्देशक सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की बहुचर्चित फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) काफी समय से चर्चा में है। फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) नजर आएंगे। इस फिल्म का काफी समय से इंतजार किया जा रहा है। आज आखिरकार इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा राजश्री प्रोडक्शन हाउस ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

कब रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, राजश्री प्रोडक्शन की ये 60वीं फिल्म 11 नवंबर 2022 को रिलीज हो रही है। फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा करते हुए राजश्री प्रोडक्शन ने ट्विटर पर लिखा है, "The BIGGEST..हमारे diamond jubilee year की घोषणा! 11.11.22 को Uunchai आपके नजदीकी थिएटर में रिलीज होगी। सूरज आर. बड़जात्या की एक फिल्म पर्दे पर पहले कभी नहीं देखी गई कलाकारों की टुकड़ी लाती है।"

ये कलाकार आएंगे नजर:

आपको बता दें कि, फिल्म 'ऊंचाई' में बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गजों की उम्दा अभिनय की झलक देखने की मिलेगी। फिल्म में मुख्य भूमिका में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका, नफीसा अली सोढ़ी, डैनी डेन्जोंप्पा और परिणीति चोपड़ा भी हैं। फिल्म 'उंचाई' का निर्माण राजश्री प्रोडक्शंस ने महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से किया है।

वहीं, कमल कुमार बड़जात्या और अजित कुमार बड़जात्या ने महावीर जैन (महावीर जैन फिल्मस) और नताशा मालपानी ओसवाल (बॉण्डलेस मीडिया) के साथ मिलकर इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को साकार किया है।

पूरी हो चुकी है फिल्म की शूटिंग:

बताते चलें कि, 'ऊंचाई' फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली, आगरा, मुम्बई, लखनऊ, नेपाल और कानपुर में हुई है। इस फिल्म से निर्देशक सूरज बड़जात्या 7 सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। जैसा कि सालों से राजश्री की फिल्में एक पारिवारिक विरासत की परंपरा को निभाती आयी हैं, इस बार भी फिल्म 'ऊंचाई' के जरिये, ये फिल्म एक कम्पलीट फैमिली एंटरटेनर होने का वादा करती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT