'आंखें 2' की स्टार कास्ट में फिर हुआ बदलाव, इस एक्टर की हुई एंट्री
'आंखें 2' की स्टार कास्ट में फिर हुआ बदलाव, इस एक्टर की हुई एंट्री Social Media
मूवीज़

'आंखें 2' की स्टार कास्ट में फिर हुआ बदलाव, इस एक्टर की हुई एंट्री

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड फिल्म 'आंखे' की रीमेक 'आंखें 2' को लेकर पिछले तीन सालों से चर्चा हो रही है। फिल्म की कास्टिंग को लेकर कई खबरें सामने आईं। पहले कहा जा रहा था कि, फिल्म में अनिल कपूर और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे। इसके बाद खबर आई कि, सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडिस को फिल्म में कास्ट किया गया है। ये भी जानकारी सामने आई थी कि, फिल्म में अमिताभ बच्चन और कार्तिक आर्यन काम करेंगे। लेकिन इस बात पर भी टीम में सहमति नहीं बनी और अब खबर आई है कि, फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा काम करते नजर आएंगे।

बॉलीवुड हंगाना की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'आंखें 2' में अमिताभ बच्चन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा काम करते नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि, टीम ने अब सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस प्रॉजेक्ट में साथ लेने के लिए अप्रोच किया है। अमिताभ बच्चन पहले ही इस प्रॉजेक्ट के लिए हां कह चुके हैं।

बता दें कि, इस फिल्म की ऑरिजनल फिल्म से तुलना की जाए, तो इसकी कहानी पिछली कहानी से बिल्कुल अलग है और ये पूरी तरह से एक नई और ऑरिजनल फिल्म होगी। हालांकि, इसमें पिछली फिल्म जैसा ही थ्रिल और बाकी चीजें रखी जाएंगी। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा अंधे व्यक्ति का किरदार निभाएंगे। वहीं, जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन फिल्म में निगेटिव रोल में नजर आएंगे।

वहीं अगर अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अमिताभ बच्चन पिछली बार फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में नजर आए थे। इसमें वह आयुष्मान खुराना के साथ लीड रोल में थे। अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों में ब्रह्मास्त्र, झुंड शामिल है।

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ फिल्म 'मरजावां' में नजर आए थे। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इसका डायरेक्शन मिलाप जावेरी ने किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT