बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन
बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

फिल्म 'चेहरे' के लिए कविता शूट करेंगे अमिताभ बच्‍चन, फैंस हुए एक्साइटेड

Author : Sudha Choubey

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'चेहरे' (Chehre) रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। हालांकि, फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग होनी अभी बाकी है, जिसके लिए टीम ने तैयारी कर ली है। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है। खबर है कि, अमिताभ बच्‍चन अपकमिंग फिल्‍म 'चेहरे' के लिए एक कविता शूट करेंगे। यह कविता फिल्‍म के डायरेक्‍टर रूमी जाफरी ने लिखी है।

फिल्‍म के प्रोड्यूसर ने कही यह बात:

फिल्‍म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने कहा, "शेखर रविजानी ने खूबसूरती के साथ धुन को कंपोज किया है और अब अमित जी अपनी बेहतरीन आवाज से ट्रैक में चार-चांद लगाएंगे। वह पर्फेक्‍शनिस्‍ट हैं और वह जो भी करते हैं, छोटा मूवमेंट, ऐक्‍शन, क्‍लोज-अप, गाना या सिर्फ चुप भी रहते हैं, तो माहौल बना देते हैं।"

आनंद पंडित ने आगे कहा, "मुझे इंतजार है कि बिग बी कैसे कविता पढ़ते हैं क्‍योंकि यह लाइफटाइम एक्‍सपीरियंस होने वाला है।" उन्‍होंने म्‍यूजिक की सराहना करते हुए कहा, "फिल्‍म की थीम, इसका सस्‍पेंस स्‍कोर में बेहतरीन तरीके से ढाला गया है और अब अमित जी इसमें अपना जादू बिखेरेंगे।"

पहले भी इन फिल्मों में पढ़ चुके हैं कविता:

बता दें कि, यह पहली बार नहीं है, जब अमिताभ बच्चन ने किसी फिल्म में कविता पढ़ते हुए दिखाई देंगे। इससे पहले मेगास्टार साहिर लुधियानवी और जावेद अख्तर द्वारा फिल्म 'कभी-कभी' और 'सिलसिला' में लिखी गई कविताओं को पढ़ चुके हैं। अमिताभ बच्चन की भारी आवाज में इन कविताओं को सुनने के बाद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था। अब फिर से फैंस पर उनकी आवाज का जादू चलने जा रहा है।

मिस्‍ट्री-थ्रिलर फिल्‍म है 'चेहरे':

वहीं अगर हम फिल्म 'चेहरे' की बात करे, तो यह एक मिस्‍ट्री-थ्रिलर फिल्‍म है। इस फिल्म अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेता इमरान हाश्मी, अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव, सिद्धार्थ कपूर और रिया चक्रवर्ती भी नजर आएंगी। यह पहली बार है जब अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी साथ में कोई फिल्म कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT