अमूल ने अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' को दिया ट्रिब्यूट
अमूल ने अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' को दिया ट्रिब्यूट Social Media
मूवीज़

अमूल ने अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' को दिया ट्रिब्यूट, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) चर्चा में हैं। फिल्म 'पुष्पा' इन दिनों धमाल मचा रही है। फिल्म लॉकडाउन के दौरान रिलीज हुई, लेकिन फिर भी धमाकेदार कमाई की। कमाई के मामले में फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। वहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड लगभग 390 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है जिसको डायरेक्टर 'सुकुमार' (Sukumar) ने डायरेक्ट किया हैं। अब फिल्म के लिए अमूल (Amul) कंपनी ने एक ट्रिब्यूट दिया है।

अमूल ने शेयर किया पोस्ट:

अमूल कंपनी ने एक डूडल बनाया है, जिसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आ रहे हैं। इसको आप ध्यान से देखें, तो अल्लू अर्जुन इसमें भी अपने स्टाइल में बैठे नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में अमूल बटर लगा हुआ ब्रेड है। इतना ही नहीं रश्मिका मंदाना के हाथ में भी बटर लगा हुआ ब्रेड है और इस डूडल को शेयर करते हुए अमूल ने लिखा, "पुष्प पैक द स्लाइस, अमूल्लू अर्जुन।"

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ डूडल:

अमूल कंपनी द्वारा शेयर किया गया ये डूडल इस वक्त सोशल मीडिया पर छा गया है। हर कोई इस डूडल को पसंद कर रहा है, ये दिखने में जितना सुंदर लग रहा है, उससे कई गुना ज्यादा ये एक एहसास है, जिसको अमूल (Amul) ने फिल्म पुष्पा के स्टार को दिया है। वैसे तो फिल्म पुष्पा के बाद से हर कोई उनको बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं, लेकिन ऐसा सिर्फ अमूल ने ही ट्रिब्यूट दिया है, जो वाकई शानदार है।

वहीं अगर फिल्म 'पुष्पा' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने ग्लोबली 300 करोड़ तक की कमाई की है। फिल्म के तेलुगू वर्जन के साथ-साथ हिंदी वर्जन ने भी अच्छी कमाई कर ली है। फिल्म की क्रिटिक्स और दर्शकों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी तारीफ की थी। बता दें, फिल्म 'पुष्पा' के दूसरे पार्ट का भी ऐलान हो चुका है, लेकिन अभी पुष्पा के दूसरे पार्ट की शूटिंग फिलहाल शुरू नहीं की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT