An Action Hero Review
An Action Hero Review Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

An Action Hero Review : रील से रियल एक्शन करने की कहानी है एन एक्शन हीरो

Pankaj Pandey

स्टार कास्ट : आयुष्मान खुराना, जयदीप अहलावत

डायरेक्टर : अनिरुद्ध अय्यर

प्रोड्यूसर : आनंद एल राय, भूषण कुमार

स्टोरी :

फिल्म की कहानी सुपरस्टार मानव (आयुष्मान खुराना) की है जो कि हरियाणा में शूटिंग के लिए गया हुआ है। हरियाणा का स्थानीय नेता भूरा सोलंकी (जयदीप अहलावत) का भाई विक्की सोलंकी शूटिंग के सेट पर मानव के साथ फोटो खिंचवाने आया है लेकिन जब काफी समय इंतजार करने के बाद विक्की को मानव के साथ फोटो खिंचवाने नहीं मिलती है तो वो मानव की गाड़ी का पीछा करने लगता है। मानव की गाड़ी बीच सड़क पर रुकवाने के बाद विक्की मानव के साथ मारपीट करने लगता है और इसी मारपीट के दौरान मानव विक्की को जोर से धक्का दे देता है और नीचे जमीन पर गिरने के दौरान उसकी मौत हो जाती है। जब विक्की की मौत के बारे में विक्की के भाई भूरा को पता चलता है तो वो तुरंत मानव को जान से मारने के लिए घर से निकल पड़ता है। अब क्या भूरा मानव को जान से मार देगा और क्या मानव भूरा को मार देगा। इन सवालों के जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेंगे।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट अनिरुद्ध अय्यर ने किया है और एज डायरेक्टर उनकी यह पहली फिल्म है। पहली फिल्म होते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि अनिरुद्ध अय्यर ने काफी बेहतरीन डायरेक्शन किया है। फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी फास्ट एंड एंगेजिंग है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी भी ठीक है। फिल्म के कुछ डायलॉग्स अच्छे बन पड़े हैं और एडिटिंग भी ठीक है। फिल्म का म्यूज़िक तो ठीक है ही बैकग्राइंड म्यूजिक भी जबरदस्त है।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस की बात की जाए तो आयुष्मान खुराना ने बेहतरीन काम किया है। फिल्म में जो भी एक्शन सीन्स हैं, उन सभी सीन्स को आयुष्मान ने काफी अच्छे से किया है। जयदीप अहलावत ने जबरदस्त काम किया है और वो जब भी स्क्रीन पर आते हैं तो छा जाते हैं। अक्षय कुमार का कैमियो फिल्म को सपोर्ट करता है। फिल्म के बाकी कलाकारों ने अच्छा काम किया है।

क्यों देखें :

एन एक्शन हीरो अपने नाम की ही तरह एक एक्शन फिल्म है जो कि एक ऐसे सुपरस्टार की जर्नी है, जिसे आखिरकार अपनी रियल लाइफ में रियल एक्शन करना पड़ता है। अगर आप आयुष्मान खुराना को जबरदस्त एक्शन करते हुए देखना चाहते हैं और आपको एक लाजवाब क्लाइमैक्स पसंद है तो यह फिल्म आपके लिए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT