राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'आनंद' का बनेगा रीमेक
राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'आनंद' का बनेगा रीमेक Social Media
मूवीज़

Anand Remake: राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'आनंद' का बनेगा रीमेक

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साल 1971 में आई फिल्म 'आनंद' (Anand) का बेहतरीन डायलॉग 'बाबू मोशाय जिंदगी बड़ी होनी चाहिए लंबी नहीं' आज भी दर्शकों की जहन में है। फिल्म में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) मुख्य भूमिका के तौर पर नजर आए थे। फिल्म दर्शकों बीच खूब धमाल मचाया था। इसी बीच खबर आई है कि, एक बार फिर यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करेंगी। दरअसल, इस फिल्म का रीमेक बनाया जाने वाला है, जिसकी घोषणा कर दी गई है।

फिल्म 'आनंद' का बनेगा रीमेक:

खबरों के अनुसरा, हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'आनंद' का रीमेक बनाया जा रहा है।इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है और यह जल्द ही दर्शकों के बीच बड़े पर्दे पर होगी। हालांकि, इस फिल्म को कौन डायरेक्ट करेगा, इसका फैसला अभी सामने नहीं आया है। फिल्म का निर्माण समीर राज सिप्पी और विक्रम खाखर कर रहे हैं। फिल्म का रीमेक बनने की खबर फैंस के लिए खुशखबरी होगी।

फिल्म 'आनंद' के रीमेक बनाए जाने की जानकारी फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। फिलहाल, 'आनंद' रीमेक की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। फिल्म का निर्देशन कौन करेगा, राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की जगह कौन से कलाकार लेंगे इन सबसे जुड़ी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। समीर राज सिप्पी और विक्रम खाखर निर्मित इस फिल्म के रीमेक पर बाकी खुलासे जल्द होंगे।

फिल्म 'आनंद' सबसे बेहतरीन और पसंदीदा फिल्मों में से एक है। राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म में अपने अभिनय से सबको दीवाना बना दिया था। वहीं, अगर फिल्म के गानों की बात की जाए, तो आज भी लोग इस फिल्म के गानों को सुनना पसंद करते हैं। 'आनंद' फिल्म में राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे। यह फिल्म कैंसर के मरीज पर आधारित थी, जिसमें राजेश खन्ना ने कैंसर के मरीज का रोल प्ले किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT