'खाली पीली' टीजर रिलीज
'खाली पीली' टीजर रिलीज Social Media
मूवीज़

'खाली पीली' टीजर रिलीज, फुल एक्शन में दिखे ईशान-अनन्या

Author : Sudha Choubey

लंबे समय से बंद पड़ी बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू हो गई है, वहीं फिल्मों की घोषणा भी की जा रही है। इसी के साथ एक के बाद एक कई फिल्मों की रिलीज का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। इस सबके बीच अनन्या पांडे और ईशान खट्टर अपनी आने वाली फिल्म 'खाली पीली' को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इन दोनों की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'खाली पीली' का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। रिलीज हुए इस टीज़र को खूब पसंद किया जा रहा है।

कैसा है टीज़र:

रिलीज हुई इस टीजर की शुरुआत एक पुलिसवाले की घोषणा के साथ होती है जो वॉकी टॉकी पर बता रहा है कि, एक लड़का और लड़की टैक्सी में भाग निकले हैं। इसके बाद टपोरी अंदाज में ईशान खट्टर की एंट्री होती है। इसके बाद टीजर में अनन्या पांडे की भी एंट्री होती है। दोनो क्राइम करने के बाद पुलिसवालों से बचकर भाग रहे हैं। ट्रेलर में एक डायलॉग भी देखने को मिलता है, जिसमें क्रिकेटर्स सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और राहुल द्रविड़ से जुड़ी फनी लाइन शामिल है।रिलीज हुई 'खाली पीली' के टीजर में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की जोड़ी तो कमाल की है ही साथ ही दोनों की कैमिस्ट्री भी खूब जबरदस्त लग रही है। टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि, ईशान खट्टर के साथ-साथ इस बार अनन्या पांडे का भी एक्शन अवतार नजर आने वाला है।

निर्देशक मकबूल खान का कहना:

फिल्म के निर्देशक मकबूल खान का कहना है कि, ईशान और अनन्या के साथ काम करना एक खुशी की बात है। दो पॉवरहाउस जिन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। खाली पीली एक युवा की कहानी है। मुझे आशा है कि, दर्शकों को अच्छी तरह से मजा आएगा।

वहीं, निर्माता हिमांशु किशन मेहरा ने कहा, "हमने इस फिल्म को बहुत ही दिल से और कड़ी मेहनत के साथ बनाया है और मैं सुपर उत्साहित हूं कि, दर्शकों को जल्द ही हमारी फिल्म का अनुभव मिलेगा। मुझे उम्मीद है कि, 'खाली पीली' ऐसे अभूतपूर्व समय में दर्शकों का मनोरंजन करेगी।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT