तापसी पन्नू की थ्रिलर फिल्म 'Dobaaraa' का ट्रेलर रिलीज
तापसी पन्नू की थ्रिलर फिल्म 'Dobaaraa' का ट्रेलर रिलीज Social Media
मूवीज़

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की थ्रिलर फिल्म 'Dobaaraa' का ट्रेलर रिलीज

Author : Sudha Choubey

Dobaaraa Trailer: बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म 'दोबारा' (Dobaaraa) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) नजर आने वाली हैं। यह एक थ्रिलर मूवी है, जिसका ट्रेलर आपको सोचने पर मजबूर कर देगा। फिल्म का ट्रेलर थोड़ा डार्क शेड लिए हुए हैं और कहीं-कहीं फिल्म के हॉरर मूवी होने का भी अहसास देता है।

'Dobaaraa' का ट्रेलर रिलीज:

बता दें कि, अनुराग कश्यप की फिल्म 'दोबारा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। तापसी पन्नू की ये फिल्म मिस्ट्री और थ्रिलर से भरपूर है। फिल्म के ट्रेलर में तापसी अनोखे अंदाज में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में तापसी का एक डायलॉग बहुत दिलचस्प है। वह कहती हैं, "मतलब मैंने पास्ट में जाकर पास्ट बदल दिया जिसकी वजह से प्रेजेंट बदल गया।" फिल्म का ट्रेलर फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

स्पेनिश फिल्म का है हिंदी रीमेक:

इस फिल्म को अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं, 'दोबारा' को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म की कहानी तापसी के ईद-गिर्द घूमती है जिसे 12 साल के लड़के की जान बचाने का मौका मिलता है। ये फिल्म स्पेनिश फिल्म 'मिराज' का हिंदी रीमेक है। इसी के साथ ही फिल्म के टाइटल DoBaara की गुत्थी भी सुलझ गई है जो दरअसल 2 यानी दो और 12 यानी बारह है।

तापसी और पावेल गुलाटी फिर आए साथ:

आपको बता दें कि, तापसी और अनुराग का यह तीसरा प्रोजेक्ट है, जिसमें वह एक साथ काम कर रहे हैं। इस थ्रिलर फिल्म में राहुल भट और पावेल गुलाटी भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इससे पहले उन्होंने पावेल के साथ फिल्म 'थप्पड़' में काम किया था। फिल्म 'दोबारा' का निर्माण कल्ट मूवीज़ द्वारा किया जा रहा है, जो एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एक नया डिवीजन है। साथ ही सुनीर खेतरपाल की एथेना और गौरव बोस की द वर्मिलियन को वर्ल्ड प्रोडक्शन द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म 'दोबारा' 19 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT