अर्जुन रामपाल ने पूरी की 'धाकड़' की शूटिंग, कंगना रनौत ने दी जानकारी
अर्जुन रामपाल ने पूरी की 'धाकड़' की शूटिंग, कंगना रनौत ने दी जानकारी Sudha Choubey - RE
मूवीज़

अर्जुन रामपाल ने पूरी की 'धाकड़' की शूटिंग, कंगना रनौत ने दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) काफी समय से चर्चा में है। फिल्म में अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है। अर्जुन रामपाल ने अपनी फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग पूरी कर ली है। इसकी जानकारी कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है कि, अर्जुन रामपाल ने एक्शन फिल्म 'धाकड़' के लिए अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है।

कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अर्जुन रामपाल को शैंपेन की बोतल खोलते हुए देखा जा सकता है। अभिनेता एक काले रंग की बनियान पहनी है, उसकी छाती पर एक टैटू भी नजर आ रहा है। इस फिल्म के लिए अर्जुन रामपाल ने अपना लुक पूरी तरह से बदल लिया है। इस वजह से वो काफी समय से चर्चा में हैं।

अर्जुन रामपाल ने पूरी की 'धाकड़' की शूटिंग, कंगना रनौत ने दी जानकारी

इस किरदार में नजर आएंगे अर्जुन रामपाल:

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "यह हमारे खलनायक के लिए एक फिल्म रैप है, हैशटैग धाकड़ के सेट पर आपको याद करेगा।" फिल्म में अर्जुन ने खलनायक रुद्रवीर की भूमिका निभाई है, वहीं कंगना ने एजेंट अग्नि की भूमिका निभाई है।

बूडापोस्ट में चल रही है शूटिंग:

बता दें कि, फिल्म 'धाकड़' का पहला शेड्यूल मध्य प्रदेश में शूट किया गया था। इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग बूडापोस्ट में चल रही है। कंगना रनौत सहित बाकी कास्ट फिलहाल बूडापोस्ट में अभी कुछ दिनों तक शूटिंग करेगी।

अर्जुन रामपाल की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर अर्जुन रामपाल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अर्जुन 'धाकड़' के अलावा ऐतिहासिक नाटक 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में भी दिखाई देंगे। रमेश थेटे के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अर्जुन योद्धा सिद्धनक महार इनामदार की भूमिका में हैं। फिल्म में सनी लियोन भी नजर आएंगी।

कंगना रनौत की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कंगना इस फिल्म के अलावा 'थलाइवी', पीरियड ड्रामा 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा' और 'तेजस' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। दिवंगत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित 'इमरजेंसी' के लिए कंगना दूसरी बार निर्देशक की भूमिका निभाएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT