संगीतकार आदेश श्रीवास्तव की बायोपिक
संगीतकार आदेश श्रीवास्तव की बायोपिक Social Media
मूवीज़

संगीतकार आदेश श्रीवास्तव की बायोपिक में नजर आएंगे उनके बेटे अवितेश, देखें फर्स्ट लुक

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। संगीतकार आदेश श्रीवास्तव (Adesh Srivastava) के जीवन पर आधारित एक बायोपिक फिल्म बनने वाली है, जिसकी घोषणा आज फादर्स डे के मौके पर की गई है। खास बात यह है कि, फिल्म में आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश नजर आएंगे। इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर दी है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि, निर्माता दीपक मुकुट और मानसी बागला ने दिवंगत संगीतकार आदेश श्रीवास्तव की बायोपिक के लिए हाथ मिलाया है। यह फिल्म गायक की प्रेम कहानी पर आधारित होगी। फिल्म में आदेश के बेटे अवितेश श्रीवास्तव अपने पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

अवितेश ने फिल्म को लेकर कही यह बात:

फिल्म के बारे में बात करते हुए अवितेश ने कहा कि, "मैं मानसी को अपने करियर की इस नई यात्रा की शुरूआत का श्रेय देता हूं। वह मेरी गॉडमदर की तरह है। मैं अपने पिता को उसमें देखता हूं। जब हम पहली बार मिले, तो हमने तुरंत बॉन्डिंग शुरू कर दी, चिंगारी वहीं थी। उन्होंने कहा कि, संगीत ने उन्हें उनके पिता से जोड़ा।"

उन्होंने कहा कि, "मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि, हम अपने पिता की बायोपिक में एक साथ कैसे काम करते हैं। मुझे इस विशेष परियोजना के लिए मानसी के दृश्टिकोण पर पूरा भरोसा और विश्वास है।"

मानसी बागला ने की अवितेश की तारीफ:

अवितेश के बारे में बात करते हुए मानसी बागला ने कहा कि, "मुझे यकीन है कि, अवितेश अगला सितारा होगा। उसके अंदर बहुत कुछ भर गया है, जैसे ज्वालामुखी फटने के लिए तैयार है! उसे अपनी प्रतिभा को निखारने के लिए पोषण और विश्वास की जरूरत है, मुझे खुशी है मुझे यह सितारा मिल गया है और दुनिया भी इसे जल्द ही देखेगी।"

दीपक मुकुट ने कही यह बात:

वहीं, दीपक मुकुट ने संगीतकार आदेश को याद करते हुए कहा कि, "आदेश जी 51 साल की उम्र में और अपने करियर के चरम पर चले गए। अवितेश के लिए अपनी विरासत को आगे बढ़ाने का समय आ गया है।"

वहीं अगर आदेश के बारे में बात करे, तो बीमारी से भीषण लड़ाई के बाद 2015 में 51 साल की उम्र में आदेश ने कैंसर के कारण दम तोड़ दिया। आदेश को उस समय बॉलीवुड का समर्थन मिला था, जिसमें शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन सहित सितारे अस्पताल में उनसे मिलने आए थे। निर्माता रमेश तौरानी, शेखर कपूर, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, पूनम ढिल्लों, अनु मलिक, जसपिंदर नरूला और अभिजीत भी गायक के अंतिम दिनों में उनसे मिलने गए थे।

आदेश ने फिल्म 'चलते चलते', 'बाबुल', 'बागबान', 'कभी खुशी कभी गम' और 'रजनीती' जैसी फिल्मों के लिए अपनी संगीत रचनाओं के साथ प्रसिद्धि प्राप्त की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT