Chandigarh Kare Aashiqui Trailer release
Chandigarh Kare Aashiqui Trailer release Social Media
मूवीज़

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का ट्रेलर रिलीज

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म में आयुष्मान ने जिम ट्रेनर का किरदार निभाया है। वहीं वाणी कपूर इसमें जुंबा ट्रेनर के किरदार में हैं।

कैसा है ट्रेलर:

ट्रेलर की शुरुआत में आयुष्मान खुराना अपने किरदार को इंट्रोड्यूस करते हुए कहते हैं कि, वो एक सर्टिफाइड फिटनेस ट्रेनर हैं और उनका नाम चंडीगढ़ के टॉप 10 जिम्स में आता है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि, आयुष्मान जिम जाने वाले एक टिपिकल लड़के की तरह हैं, जिसे लाइफ में कुछ बड़ा करना है। वह एक कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि, ट्विस्ट तब आता है, जब वहां ट्रेनर वाणी कपूर जुंबा सिखाने आती हैं। ट्रेलर में आयुष्मान और वाणी के बीच काफी बोल्ड सीन भी हैं। ट्रेलर में आयुष्मान और वाणी के बीच कई ज़बरदस्त डायलॉग भी सुनने को मिलते हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म:

फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' को 'केदारनाथ' और 'काई पो चे' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसकी निर्माता प्रज्ञा कपूर हैं। ये फिल्म 10 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही शुरू हो गई थी मगर कोरोना वायरस के कारण इसकी रिलीज लटकी हुई थी। फिल्म चंडीगढ करे आशिकी के ट्रेलर को टी सीरीज ने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

अभिषेक कपूर ने कही यह बात:

फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर अपनी इस फिल्म के बारे में कहते हैं, "अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने की तरफ बढ़ते देखने से ज्यादा खुशी और कुछ नहीं हो सकती है। सोमवार को जारी हुए फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के ट्रेलर को देखकर लोग ये फिल्म देखने को भी उत्साहित होंगे, ऐसा हमारा मानना है। लोगों को इसमें आयुष्मान और वाणी को बिल्कुल अनोखे रंग रूप में देखना भी अच्छा लगेगा। ये फिल्म मेरे दिल के काफी करीब है और मेरी उस सोच को आगे बढ़ाती है जिसके तहत मैं लोगों को सोचने पर मजबूर कर देने वाली अंतर्राष्ट्रीय पसंद वाली फिल्में बनाता रहा हूं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT