आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की बनी जोड़ी
आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की बनी जोड़ी Social Media
मूवीज़

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की बनी जोड़ी, इस फिल्म में आएंगे नजर

Author : Sudha Choubey

लंबे समय के बाद सिनेमाघरों खुल गए हैं और फिल्मों के रिलीज का सिलसिला शुरू हो गया है। साथ ही नई फिल्मों के घोषणा करने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के नई फिल्म की घोषणा कर दी गई है। इसका नाम 'चंडीगढ़ करे आशिकी' है, जिसमें एक्ट्रेस वाणी कपूर भी नज़र आएंगी। इस फिल्म को अभिषेक कपूर डायरेक्ट करेंगे। बता दें कि, आयुष्मान और वाणी पहली बार स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे।

आयुष्मान खुराना ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता आयुष्‍मान खुराना ने सोशल मीड‍िया पर एक पोस्‍ट शेयर कर बताया है क‍ि, फ‍िल्‍म का टाइटल 'चंडीगढ़ करे आश‍िकी' तय क‍िया गया है। इसके साथ ही उन्‍होंने वाणी कपूर और अभ‍िषेक कपूर के साथ अपनी तस्‍वीर भी पोस्‍ट की। दूसरी तस्‍वीर में फ‍िल्‍म का मुहूर्त क्‍लैप भी फैन्‍स के साथ शेयर क‍िया है। आयुष्मान खुराना ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने वाणी कपूर संग फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "अगला स्टॉप: मेरा होमटाउन चंडीगढ़ पहली बार। अभिषेक कपूर की लव स्टोरी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। #ChandigarhKareAashiqu प्रोड्यूसर भूषण कुमार और प्रज्ञा कपूर। को-स्टार वाणी कपूर।"

बता दें कि, अभिषेक कपूर ने इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान को लेकर 'केदारनाथ' बनाई थी, जो 2018 में रिलीज़ हुई थी। आयुष्मान और वाणी के साथ भी अभिषेक पहली बार काम कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना को पिछली बार रिलीज़ हुई फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर किया था। यह फिल्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई थी।

आपको बता दें कि, इस फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना ने अपनी फिजिक पर जमकर मेहनत की है। फिल्म में वो एक एथलीट के रोल में नजर आने जा रहे हैं, जबकि वहीं वाणी का रोल भी काफी इंटरस्टिंग होने जा रहा है। ये पहली बार होगा, जब वाणी कपूर और आयुष्मान खुराना एक साथ नजर आएंगे। आयुष्‍मान के पोस्‍ट शेयर करने के बाद अपारशक्ति खुराना, हुमा कुरैशी, बादशाह समेत तमाम सिलेब्‍स ने कॉमेंट सेक्‍शन में लव रिऐक्‍ट किया। फिल्‍म के अगले साल तक रिलीज होने की उम्‍मीद है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT