Doctor G की शूटिंग के लिए प्रयागराज पहुंचे आयुष्मान खुराना
Doctor G की शूटिंग के लिए प्रयागराज पहुंचे आयुष्मान खुराना Social Media
मूवीज़

Doctor G की शूटिंग के लिए प्रयागराज पहुंचे आयुष्मान खुराना

Author : News Agency

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी आने वाली फिल्म 'डॉक्टर जी' (Doctor G) की शूटिंग के लिये प्रयागराज (Prayagraj) पहुंच गये हैं। आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'डॉक्टर जी' को लेकर चर्चा में हैं। आयुष्मान कुछ दिनों से इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में कर रहे थे। अब इस फिल्म के सेकंड शेड्यूल की शूटिंग के लिए आयुष्मान खुराना इलाहाबाद यानी प्रयागराज पहुंच गए हैं। उन्होंने फैन्स को यह जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

डॉक्टर जी की शूटिंग के लिये प्रयागराज पहुंचे आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना ने शेयर की तस्वीर:

आयुष्मान खुराना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह प्लेन में बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में आयुष्मान खुराना के हाथ में फिल्म के सेकंड शेड्यूल की स्क्रिप्ट दिखाई दे रही है। एक अन्य इंस्टा स्टोरी में आयुष्मान खुराना ने आसमान से इलाहाबाद के त्रिवेणी संगम की तस्वीर भी शेयर की है और इसके नीचे संगम लिखा है।

डॉक्टर जी की शूटिंग के लिये प्रयागराज पहुंचे आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर इलाहाबाद में जिम में वर्कआउट करते हुए तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर के साथ आयुष्मान ने लिखा है, "लाल ईंटों की दीवार, बादलों से ढंकी सूरज की रोशनी भीतर आ रही है। वीकेंड के लेटेस्ट गानों के साथ मेरे घर के बने शेक का स्वाद। अपनी ज़िन्दगी की धुन के साथ महामारी से लड़ते हुए। यहां हम सफर के साथ अपनी ज़िन्दगी बनाने के लिए आए हैं। बताया नहीं आपको, ट्रेवल करते करते हम प्रयागराज पहुंच चुके हैं। इंकलाब इलाहाबाद।"

गौरतलब है कि, डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना, रकुलप्रीत सिंह और शेफाली शाह की अहम भूमिकायें हैं। फिल्म में आयुष्मान के किरदार का नाम डॉक्टर उदय गुप्ता और रकुलप्रीत के किरदार का नाम डॉक्टर फातिमा है। जंगली पिक्चर्स के प्रॉडक्शन के तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप कर रही हैं।

ये भी पढ़े- Raj Kundra Pornography Case: हाई कोर्ट ने खारिज की राज कुंद्रा की याचिका

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT