Ayushmann Khurrana Completed the Shooting of the film Doctor G
Ayushmann Khurrana Completed the Shooting of the film Doctor G Social Media
मूवीज़

आयुष्मान खुराना ने फिल्म 'डॉक्टर जी' की शूटिंग की पूरी, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर व्यस्त चल रहें हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में एक फिल्म 'डॉक्टर जी' (Doctor G) है। वो इन दिनों अपनी फिल्म 'डॉक्टर जी' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को जानकारी दी है कि, उन्होंने अपनी फिल्म 'डॉक्टर जी' की शूटिंग पूरी कर ली है।

आयुष्मान ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपनी 'डॉक्टर जी' की शूटिंग पूरी करने की जानकारी दी है। आयुष्मान ने अपने इंस्टा स्टोरी एक पोस्ट की, जिसमें दिखाया गया है कि, कैसे उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की। सामने आई एक तस्वीर में फिल्म की आखिरी शूटिंग के उपलक्ष्य में 'डॉक्टर जी' थीम वाला केक भी दिखाया गया है।

वहीं दूसरे पोस्ट को शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने बताया कि, वो इलाहबाद से रवाना हो गए हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा है, "बाय इलाहबाद।" इसके अलावा उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, "हाय मुंबई।"

Ayushmann Khurrana completed the shooting of the film Doctor G

ये कलाकार आएंगे नजर:

बता दें कि, डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना, रकुलप्रीत सिंह और शेफाली शाह की अहम भूमिकायें हैं। फिल्म में आयुष्मान के किरदार का नाम डॉक्टर उदय गुप्ता और रकुलप्रीत के किरदार का नाम डॉक्टर फातिमा है। अपने किरदार को लेकर एक्टर काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म को सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ ने लिखा है। जंगली पिक्चर्स के प्रॉडक्शन के तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप कर रही हैं।

आयुष्मान की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर अभिनेता आयुष्मान खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें, तो विकी डोनर से बॉलिवुड में सफल डेब्यू करने वाले आयुष्मान पिछली बार अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में नजर आए थे। 'Doctor G' से पहले आयुष्मान अपनी फिल्मों 'चंडीगढ़ करे आशिकी' और 'अनेक' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT