फिल्म 'Dream Girl 2' की रिलीज डेट का ऐलान
फिल्म 'Dream Girl 2' की रिलीज डेट का ऐलान Social Media
मूवीज़

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'Dream Girl 2' की रिलीज डेट का ऐलान, अनन्या पांडे आएंगी नजर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' साल 2019 में रिलीज हुई, फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। आयुष्मान खुराना ने फिल्म में हंसा-हंसाकर दर्शकों को लोटपोट कर दिया था। आयुष्मान खुराना अब जल्द ही इस फिल्म के दूसरे पार्ट यानी 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) लेकर आ रहें हैं। उनकी इस फिल्म का ऐलान कर दिया गया है, फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है।

बता दें कि, आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल आने को है, जिसकी घोषणा सोशल मीडिया के जरिए की गई है। आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फिल्म की जानकारी शेयर की है। 'ड्रीम गर्ल 2' में इस बार आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं। वहीं, इस बार अभिषेक बनर्जी भी कॉमेडी का तड़का लगाएंगे। सीक्वल में अन्नू कपूर और मनजोत सिंह भी नजर आएंगे।

आयुष्मान खुराना ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' के बारे में जानकारी दी है। आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें अनूठे अंदाज में फिल्म को प्रमोट, रिलीज डेट और फीमेल लीड का अनाउंसमेंट किया है। इसी प्रोमो में ये कन्फर्म भी हो गया कि, 'ड्रीम गर्ल 2' में अनन्या पांडे लीड रोल निभाने जा रही हैं।

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा है, "आपकी ड्रीम गर्ल फिर से आ रही है, मिलिए पूजा से 29 जून 2023 की ईद पर।" बता दें, इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य कर रहे हैं। वहीं इसे एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि, फिलहाल आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुंबई में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, मेकर्स ने मथुरा और आगरा को स्टूडियो में रिक्रिएट किया है। सभी चीजें काफी भव्य हैं। उम्मीद है कि, फिल्म भी बेहतर होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT