Chandigarh Kare Aashiqui Box Office Collection Day 3
Chandigarh Kare Aashiqui Box Office Collection Day 3 Social Media
मूवीज़

Box Office: 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की कमाई में आया उछाल, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही धीमी शुरुआत की हो, लेकिन इसने वीकेंड पर रफ्तार पकड़ ली है। रविवार को फिल्म के कलेक्शंस में अच्छा उछाल आया है।

फिल्म ने तीसरे दिन की इतनी कमाई:

'चंडीगढ़ करे आशिकी' के कमाई की बात करे, तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 3.75 करोड़, दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की कमाई 4.87 करोड़, तीसरे दिन चंडीगढ़ करे आशिकी ने बॉक्स ऑफिस, पर लंबी छलांग मारी है। फिल्म तीसरे दिन 5.91 करोड़ की कमाई कर अब तक कुल 14.53 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।

ऐसी है फिल्म की कहानी:

कहानी में ट्रांस जेंडर चेंज का मुद्दा उठाया गया है, जो इसके इर्द-गिर्द रचा-बुना गया है। इसके अलावा फिल्म में और भी बहुत कुछ है। फिल्म में आयुष्मान खुराना ने मनविंदर उर्फ मनु नाम के लड़के का किरदार निभाया है, जो एक बॉडी बिल्डर है और एक लोकल चैंपियनशिप की तैयारी कर रहा है। इस दौरान जिम में मानवी बरार (वाणी कपूर) की एंट्री होती है और दोनों को प्यार हो जाता है। बस यहीं पर कहानी में भारी ट्विस्ट आता है। जब पता चलता है, मानवी ट्रांसजेंडर महिला है।

मुख्य भूमिका में हैं ये कलाकार:

फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' को भारत में 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि ओवरसीज में इसे 500 स्क्रीन्स मिले हैं। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। इसे भूषण कुमार, प्रज्ञा कपूर और अभिषेक नैयर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा वाणी कपूर, अभिषेक बजाज, कंवलजीत सिंह, गौरव शर्मा, योगराज सिंह और अंजन श्रीवास्तव भी हैं। फिल्म की कहानी की बात करें, तो फिल्म का विषय बहुत संवेदनशील है, लेकिन निर्देशक अभिषेक कपूर ने फिल्म का ट्रीटमेंट बहुत ही हल्के फुल्के अंदाज़ में रखा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT